स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

बाइक चोर गिरोह का मास्टर माइंड निकला झोलाछाप डॉक्टर Shahdol पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बाइक चोर गिरोह का शहडोल पुलिस ने किया पर्दाफाश, बाइक चोर गिरह के 4 सदस्य कों पकडाकर 25 लाख कीमती 27 चोरी की बाइक जप्तकर की कार्यवाही…

मध्यप्रदेश के शहड़ोल पुलिस ने चोरों के एक बड़े बाईक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इन चोरों के पास से 27 बाइक बरामद की है जो इन्होंने अलग-अलग जगहों से चुराई थी, मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। चोरी के जप्त बाईक की कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गई है।

बाइक चोर गिरोह का मास्टर माइंड निकला झोलाछाप डॉक्टर Shahdol पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
बाइक चोर गिरोह का मास्टर माइंड निकला झोलाछाप डॉक्टर Shahdol पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, पूरे मामले का मास्टरमाइंड छत्तीसगढ़ के कोटागाव में रहने वाला झोलाछाप डॉक्टर है।शहडोल जिले के दरैन गांव में रहने वाला राजेश सिंह गोंड़ बड़े शातिराना अंदाज में मोटरसाइकिल चोरी करके अपने गांव ले जाता था, इसके बाद वह झोलाछाप डॉक्टर से संपर्क करता था। डॉक्टर और उसका साला राजेश मौर्य भोले-भाले ग्रामीणों को मोटरसाइकिल बेचते थे. इन सबके फर्जी दस्तावेज बनाने का काम रवि कुशवाहा करता था, जो एक कंप्यूटर ऑपरेटर थ….

पिछले कई दिनों से शहडोल शहर के अलावा आसपास के क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात बढ़ गई थी, काफी खोजबीन के बाद एक जगह सीसीटीवी में चोर राजेश सिंह कैद हो गया, पुलिस इसके बारे में पता करते-करते शहडोल जयसिंहनगर के दरेन गांव पहुंची और जब पकड़कर पूछताछ की तो पूरी मोटरसाइकिल चोरी का पर्दाफाश हुया.

चोर ने बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी कर सीधे अपने गांव ले जाता था और झोला छाप डॉक्टर से संपर्क कर इन्हें बिकवा देता था, डॉक्टर और उसका साला राजेश मौर्य भोले-भाले ग्रामीणों को मोटरसाइकिल बेचते थे. इन सबके फर्जी दस्तावेज बनाने का काम रवि कुशवाहा करता था, जो एक कंप्यूटर ऑपरेटर था।

इस पूरे मामले में शहड़ोल पुलिस ने छत्तीसगढ़ के कोटाडोल गांव से 27 मोटरसाइकिल भी जब्त किए है। जप्त की बाईक की कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गई है। इस बाइक चोरी मामले में शहड़ोल पुलिस ने सीधी थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेश सिह व रवि कुशवाहा,राजेश मौर्य, सहित छत्तीसगढ़ के कोटाडोल के रहने वाले पारस दास को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker