मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

सिंगरौली जिले में दिनदहाड़े युवक को मारी गई गोली मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में दिनदहाड़े युवक की हत्या का मामला सामने आया है। फोर व्हीलर से आए हुए दबंगों ने युवक के सीने पर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदुहा पोड़ी गांव में लाले बंसल नाम के युवक की हत्या हुई है। बताया जाता है कि मृत युवक और आरोपियों के बीच लेनदेन को लेकर कोई विवाद था। घटना के बाद एक संदेही को हिरासत में करके पुलिस पूछताछ कर रही है।

सिंगरौली फिल्मी अंदाज से भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के चितरंगी मंडल अध्यक्ष ने दलित युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है गोली लगने के बाद भी युवक 2 किलोमीटर तक चलने के बाद बाइक से गिरने से मौके पर मौत हो गई। आरोपी को देर रात ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने बताया की आरोपी ने 20 जून को ही 32 बोर की पिस्टल खरीदी थी , साथ ही आरोपी पंचायत राज्य मंत्री राधा सिंह व प्रदेश उपाध्यक्ष कांति देव सिंह का करीबी का बताया जा रहा ।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक 23 वर्षीय लाले बसोर घर से बाइक से ससुराल जाने के लिए निकला था। जहां युवक की भाजपा के नेता ने हत्या कर दी जिले के चितरंगी में एक बड़ी घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी जहां चितरंगी के तेंदुहा गांव में एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई यह पूरी घटना कल की है जहां युवक अपने घर से बाइक पर सवार होकर ससुराल निकला था तभी रास्ते में जाते समय बकरे से टक्कर हो गई और गाड़ी नहीं रोका तो भाजपा के नेता आरोपी अभिषेक पाण्डेय ने जंगल के पास युवक के पेट में गोली मार दी ,जिससे उसकी मौत हो गई फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि दूरदूरा गांव निवासी लाले बसोर कल की सुबह अपने घर से ससुराल मऊगढी जाने के लिए बाइक से निकला था युवक मऊगढी नहीं पहुंचा तभी आरोपी ने तेंदहा गांव के जंगल क्षेत्र के पास गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चितरंगी थाना पुलिस ने पंचनामा तैयार कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया , वहीं पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी भाजपा का युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker