मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

टमाटर के लेनदेन का विवाद जा पहुँचा अपहरण तक देखिए पूरी खबर

    RNVLive

टमाटर के लेनदेन की वजह अपहरण में बदल गई। सब्जी कारोबार में 49 हजार रुपए के हिसाब किताब को लेकर लक्ष्मीगंज सब्जी मंडी से एक पार्टनर ने अपने अपने 4 साथियों के साथ मिल कर अपने ही पार्टनर ने अपहरण कर लिया। किडनेपर पार्टनर को शिवपुरी ले गए और हाथ पैर बांधकर उसकी मारपीट की। सब्जी व्यापारी के बेटे ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी। पुलिस ने अपहरण कर्ताओं का पीछा कर शिवपुरी से अपहरण किए गए पार्टनर को मुक्त कराया और तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। वही पुलिस ने घटना की जांच पडताल शुरू कर दी है।

दरअसल ग्वालियर देहात सिकरावली भंवरपुरा में रहने वाला रामअवतार गुर्जर का अपहरण हो गया। रामअवतार पेशे से किसान है। सागर से लोडिंग वाहन में गोभी भरकर रात को बेटे रावेन्द्र गुर्जर के साथ लक्ष्मीगंज सब्जीमंडी में आया था। सुरेश आड़तिया की दुकान पर पिता, पुत्र दोनों गोभी का सौदा कर रहे थे। उस दौरान सुरजीत रावत, अपरबल रावत, कैलाश रावत और रामभरत शर्मा ने रामअवतार को इशारे से बुलाकर दबोचा और कार में पटक कर सिरसौद शिवपुरी में सुरजीत के खेत पर ले गए। अपहरणकर्ताओं ने उसके हाथ पैर बांध कर खेत पर पटक दिया।

इसके बाद रुक रुक कर उसकी पिटाई भी की। रिहा करने के बदले उन्होंने उससे 49 हजार रुपया मांगा। बिना पैसा दिए चारों उसे छोडने को राजी नहीं थे। धमका रहे थे कि पैसा नहीं दिया तो जान से मार देंगे। घटना की सूचना अपहत किसान के बेटे ने जनकगंज थाना पुलिस को दी। घटना का पता चलते ही पुलिस ने अपहरण कर्ताओं का पीछा किया और शिवपुरी में तीन अपहरणकर्ता सुरजीत रावत, अपरबल रावत और रामभरत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी कैलाश रावत फरार हो गया। आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया की रामअवतार के साथ सब्जी कारोबार में साझेदार रहे हैं। टमाटर की खरीद में 49 हजार रुपए का हिसाब किताब बिगड़ रहा था। उसी रकम का हिसाब किताब पूरा करने के लिए रामअवतार को मंडी से पकड़ कर शिवपुरी में अपने ठिकाने पर लाए थे। फिलहाल पुलिस ने चारो अपहरणकर्ताओं के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है फरार एक आरोपी की तलाश में जुट गई है वही पुलिस आरोपियो को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker