Crime News: सड़क पर संदिग्ध अवस्था में मिली इकबाल अली की लाश परिजन जता रहे साजिश की आशंका

Crime News: कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम भरौला-लोरहा के बीच मौजूद मंसूरी पेट्रोल पंप के करींब हाइवे पर रमपुरी निवासी इकबाल अली (झम्मू) उम्र करींब 55 वर्ष की बुधवार की देर रात दर्दनाक मौत की खबर है।बताया जाता है कि किसी काम से मृतक भरौला गए थे,उसी बीच पेट्रोल पम्प के सामने हादसे का शिकार हुए है.

यह भी पढ़ें : Harsh Firing :कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में हर्ष फ़ायरिंग से हुई एक व्यक्ति की मौत

हालांकि इस पूरे मामले में परिजन सड़क हादसे को लेकर संतुष्ट नही है,उनका मानना है कि मृतक किसी साजिश का शिकार हुआ है।सूत्रों की माने तो इस मामले में घटना के बाद मौके पर एफएसएल टीम पहुंची थी,जिसने पूरी घटना का बारीकी से अध्ययन किया है,और ज़रूरी साक्ष्य भी एकत्रित किये है।

यह भी पढ़ें : Crime News :कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से वार कर वृद्ध पिता को उतारा मौत के घात

पुलिस सूत्रों की माने तो घटना से 50 से 60 फिट दूर किसी चार पहिया वाहन की ब्रेक के दौरान बनने वाली लीक बनी है,उस लीक से घटना स्थल तक क़ई जगह रक्त की बूंदे देखी जा सकती है,इसके अलावा उनके जूते भी उसी स्थल पर देखे गए है,जिससे प्राथमिक दृष्ट्या पूरा मामला सड़क हादसा प्रतीत हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Crime News : पति को चिल्ला चिल्लाकर बताया ये लोग मुझे मार डालेंगे और स्टेशन के आउटर से हो गई गायब

पुलिस ने इस मामले में पेट्रोल टँकी में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कलेक्ट किया है,जिससे घटना से जुड़े और भी तथ्य साफ हो सकेंगे।घटना के बाद ज़रूरी कार्यवाही कर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है,सूत्रों की माने तो गुरुवार की सुबह पीएम आदि की कार्यवाही कर पुलिस शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपेगी।

यह भी पढ़ें : सिंगरौली में जिले 4 दिनों के अंदर हुई आधा दर्जन से ज्यादा हत्याएं पुलिस महकमे में मचा हड़कम्प

विदित हो कि मुख्यालय स्थित रमपुरी निवासी अली ब्रदर्स शहर का बड़ा कारोबारी परिवार है,संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से पूरा परिवार शोकाकुल है,वही अचानक आयी इस दुखद खबर ने शहर को भी मातम में बदल दिया है।

यह भी पढ़ें : दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी हुआ फरार

 

Exit mobile version