500 रुपए में मिलेगा घरेलू गैस सिलेंडर और महिलाओं को मिलेगें 1500 रुपए प्रतिमाह

मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अब सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों पार्टिया लोकलुभावन योजनाओं और वादों की झड़ी लगा रहे हैं,चुनाव में उतरने से ठीक पहले मुख्यमन्त्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में लाड़ली बहाना योजना की घोषणा कर बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेल दिया हैं वही विपक्ष में बैठी कांग्रेस भी वादा करने के मामले में सत्ताधारी दल से एक कदम भी पीछे नही है.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबसे लाड़ली बहना योजना की घोषणा की है तबसे विपक्ष हमलावर है,पहले तो पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणावीर हैं, चुनाव में जीत हासिल करने के लिए यह घोषणा की गई हैं, प्रदेश की महिलाऐं मुख्यंमंत्री की 1000 वाली घोषणा पर जरा भी यकीन न करें बल्कि पूरे एक साल का पैसा अडवांस में शिवराज सिंह चौहान से मांग ले.

यह भी पढ़ें : लाड़ली बहना योजना :प्रदेश की महिलाएँ एक साल का पैसा एडवांस में लें नही करें घोषणा पर भरोषा :कमलनाथ

प्रदेश की महिलाओं को देंगे 1500 रुपए प्रतिमाह

नरसिंहपुर में कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन में पहुँचे पीसीसी चीफ एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सरकार और शिवराज पर जमकर निशाना साधा. कहा की भाजपा के शासनकाल में कमरतोड़ मंहगाई हैं. उन्होंने कहा की हम सरकार में आते ही प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह देंगे.

यह भी पढ़ें : लाड़ली बहना योजना : रात 12 बजे मुख्यमंत्री ने प्रदेश की बहनों के नाम जारी कर दिया यह बड़ा सन्देश

घरेलू गैस सिलेंडर मिलेगा 500 रूपए में

भाजपा पर निशाना साधते हुए पीसीसी चीफ ने कहा की गैस सिलेंडरों के दाम दिन ब दिन बढ़ते चले जा रहे है मै आज इस नर्मदा की भूमि में घोषणा करता हूँ की हम सरकार में आते ही गैस सिलेंडर 500 रुपए में प्रदेश वासियों को उपलब्ध कराएंगे.

यह भी पढ़ें :

Exit mobile version