अतीक असरफ हत्याकांड के मामले में एमपी के इस शहर से हुई गिरफ्तारी जानिए क्या है पूरा मामला

अतीक असरफ हत्‍याकांड के मामले में मध्यप्रदेश के धार के नालछा में एक युवक को व्‍हॉट्सएप स्‍टेट्स डालाना महंगा पड गया। स्टेटस के आधार पर पुलिस ने युवक पर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया। नालछा पुलिस के मुताबिक युवक ने उत्‍तरप्रदेश के चर्चित अतीक अहमद हत्‍याकांड को लेकर व्‍हॉट्सएप पर पोस्‍ट की थी, पोस्‍ट जब लोगो ने देखी तो इसकी शिकायत नालछा थाने पर की गई। पुलिस ने स्‍टेटस के स्‍क्रीन शॉट के आधार पर कार्रवाई की है। साथ ही पुलिस ने सलाह दी कि सोशल मीडिया पर अभी भी ऐसे पोस्ट न करें, जिससे समाज में कसी तरह की हिंसा फैलती हो।

यह भी पढ़ें : हार गया जिन्दगी की जंग जिनसे खून बेचकर भी जलाया घर का चुल्हा

Source : Social Media

दरअसल पिछले दिनों उत्‍तरप्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई जिसको लेकर नालछा के फरहान पिता इशाक पठान निवासी शीतला माता मंदिर ने अपने व्‍हॉट्सएप  के स्‍टेटस पर जंजीर से बंधे एक शेर पर कुत्‍तों का हमला वाला स्‍टेटस डाल दिया। जब फरहान का स्‍टेटस क्षेत्र के कान्‍हा पिता यशवंत मंडलोई ने देखा तो नालाछा थाने पर इसकी शिकायत की। कान्‍हा मंडलोई ने पुलिस को स्‍टेटस के स्‍क्रीन शॉट भी दिए जिसे आधार बनाकर पुलिस ने फरहान पिता इशाक पठान पर भारतीय दंड साहिता की 153-A में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। 

नालछा थाना टीआई अभिनव शुक्‍ला ने बताया कि फरियादी की शिकायत पर आरोपी पर केस दर्ज कर जेल भेजा गया है। सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्‍ट ना करें जिससे जिससे समाज में कसी तरह की हिंसा फैलती हो

यह भी पढ़ें : एमपी सरकार का तुगलकी फरमान शारदा मंदिर प्रबंध समिति से हटाए जाएगे दो मुस्लिम कर्मचारी

Exit mobile version