टेक ज्ञान

Jio 30 Days Plan : जिओ के इस दमदार प्लान में रिचार्ज खत्म होने पर भी चलेगा इंटरनेट और भी मिलेंगे यह बड़े फायदे

Jio 30 Days Plan: अपने बेहतरीन कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए रिलायंस जिओ जाना जाता है.यदि आप रिलायंस जिओ के बहुत ही परफेक्ट और शानदार प्लान की तलाशमें है तो आज हम आपके यहां 296 के प्लान के बारे में पूरी विस्तृत जानकारी देंगे रिलायंस जिओ के 296 के प्लान में आपको एक मंथ की वैलिडिटी के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और शानदार डाटा फीचर्स मिलता है मतलब पूरे 30 दिन तक आपको शानदार वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा सर्विस की सुविधा मिलती है।

जानिए Jio का 296 रुपये का प्रीपेड प्लान | Jio 30 Days Plan

यदि आप कुछ इस तरह के प्लान की तलाश में है जो रिलायंस जिओ में आपके पूरे 1:00 तक शानदार सर्विस देता रहे इसके लिए आप रिलायंस जिओ के 296 के प्लान को ट्राईकर सकते हैं रिलायंसजिओ का 296 का यह प्रीपेड प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ में आपकोमिलता है। इस प्लान में बात अगर डाटा की करें तो इसमें कल आपको 25gb का डाटामिलता है लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आपका इंटरनेट चलता रहेगा इसमें आपको 64 केबीपीएस पर स्पीड मिलती रहेगी इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें 25 देवजीबी डाटा आप कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैंमतलब एक दिन की कोई लिमिट नहीं है।

ये हैं बड़े फायदे | Jio 30 Days Plan

जिओ के इस शानदार प्लान में आपको वॉइस कॉलिंग की फैसिलिटी तो मिलती ही है इसके साथ ही आप इस प्लांट के माध्यम से जियो ऐप्स मेंजिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ क्लाउड और जिओ सिक्योरिटी का शानदार सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलता है इसके साथ ही आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं।

ग्राहकों के लिए हैं बेस्ट ऑप्शन | Jio 30 Days Plan

यदि आप रोज 1 जीबी डाटा वाला प्लान नहीं चाहते हैं तो जियो का 296 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट है क्योंकि इसमें रोजाना को कोई लिमिट नहीं है। साथ ही ये पूरे महीने का रिचार्ज प्लान है। ये प्लान जियो के ग्राहकों के लिए काफी किफायती रहने वाला है। अगर आप भी एक महीने का रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं जिसमें ज्यादा डेटा मिले तो ये प्लान आपके काम आ सकता है।

यदि आपको रोज इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ती है तब आप यह 996 वाला प्लान को रिचार्ज करके एक बेस्ट ऑप्शन चुनसकते हैं क्योंकि इसमें मिलने वाला इंटरनेट आपको महीने में कभी भी कितना भी उसे कर सकते हैं उसकी कोई लिमिट नहीं है एक महीने का यदि कोई अच्छा प्लान आप क्लास रहे हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होसकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker