टेक ज्ञान

35km के माइलेज में Yamaha को देगी टक्कर Harley-Davidson X440 बाइक के धाकड फीचर्स और दमदार लुक कीमत जानकर हो जाओगे हैरान

Harley-Davidson X440 हाल ही में भारतीये मार्केट में नई बाइक लॉन्च की गयी है हार्ले-डेविडसन X440 एक ऐसा नाम है जो मोटरसाइकिल प्रेमियों के दिलों में अलग ही जगह बना चुका है यह बाइक अपने धांसू लुक और दमदार इंजन के लिए मशहूर है इसका पावरफुल इंजन, स्टाइलिश लुक, और एडवांस्ड फीचर्स इसे हर बाइक लवर की पहली पसंद बनाते हैं।हार्ले-डेविडसन X440 एक ऐसी बाइक है जो हर बाइक लवर के लिए एक सपना होती है अगर हम इस पावरफुल बाइक के बात करे तो इसमें आप को शानदार फीचर्स, दमदार परफॉर्मेंस  के साथ जबरदस्त माइलेज मिलना वाला है आईये इस ब्लॉग में इस धांसू बाइक माइलेज और कीमत के बारे में जानते है।

35km के माइलेज में Yamaha को देगी टक्कर Harley-Davidson X440 बाइक के धाकड फीचर्स और दमदार लुक कीमत जानकर हो जाओगे हैरान
Harley-Davidson X440 bike will compete with Yamaha in mileage of 35km, you will be surprised to know its amazing features and powerful look price

New Harley-Davidson X440 Bike का धाकड फीचर्स | Harley-Davidson X440

अगर इस शानदार बाइक के फीचर्स के बात करे तो इसमें कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे और भी खास बनाते हैं।  इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डुएल चैनल ABS, डिस्क ब्रेक के साथ में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्लस्टर स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे एडवांस फीचर्स  देखने को मिल जाते हैं और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स दिये गए हैं। इसके अलावा इसमें राइडिंग मोड्स, LED लाइट्स, और क्विक शिफ्टर भी दिए गए हैं जो आपकी राइडिंग को और भी खास बनती है इस बाइक में सेफ्टी का भी खास ध्यान रखा गया है। इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ट्रैक्शन कंट्रोल और एडवांस्ड ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

New Harley-Davidson X440 Bike पॉवरफुल इंजन और माइलेज  | Harley-Davidson X440

इस दमदार बाइक इंजन के बात करे तो इसमें बहुत पावरफुल इंजन दिया गया है इसमें 440cc का लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है,यह इंजन न केवल पावरफुल है, बल्कि बेहद स्मूद भी हैइसके अलावा इसके माइलेज के बात करे तो इस बाइक का फ्यूल टैंक 15 लीटर का है, जिससे इसे बार-बार फ्यूल भरवाने की जरूरत नहीं पड़ती। यह बाइक शहर में लगभग 20-25 किमी/लीटर और हाईवे पर 35 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है।इसका इंजन दमदार इंजन” सिर्फ पावरफुल ही नहीं, बल्कि फ्यूल एफिशिएंट भी है।

New Harley-Davidson X440 Bike की क़ीमत | Harley-Davidson X440

अगर इस कावासाकी एलिमिनेटर बाइक की क़ीमत की बात करे तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत लगभग ₹4 लाख है हालांकि इसकी कीमत को लेकर कंपनी से कोई जानकारी सामने नहीं आयी है  ऐसे में हम यह सारी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर दे रहे हैं  इस बाइक में कलर ऑप्शंस की भी भरमार है जिससे हर राइडर अपनी पसंद का कलर चुन सकता है।

KTM की मुस्किले बढ़ने आ गई Bajaj Pulsar N150 दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज कम कीमत में धांसू फीचर्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker