वाइल्ड लाइफ

Ranthambore Tiger Reserve में Olympic वाली छलांग लगाता हुआ Tiger वायरल

अपनी Tigers की संख्या और एक से बढ़कर एक बाघों के लिए प्रसिद्ध Ranthambore Tiger Reserve जो की राजस्थान राज्य में है जो बनास नदी और तरफ चंबल नदी के बीच में स्थित है। रणथंभौर किला के कारण इस पर का नाम Ranthambore Tiger Reserve पड़ा है। यहां बाघों के दर्शन करने के लिए पूरे विश्व से पर्यटक पहुंचते हैं। 1334 वर्ग किलोमीटर में बना यह पार्क अपने शानदार बाघों के लिए जाना जाता है।

टाइगर साइटिंग के लिए Ranthambore Tiger Reserve पहुंचे पर्यटकों के सामने बाघों के एक से एक मोमेंट्स मोबाइल कैमरे में कैद हो जाते हैं। एक ऐसा ही शानदार मोमेंट पर्यटकों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जब एक Tiger लंबी चलांग लगता हुआ एक वाटर होल को क्रॉस करके दूसरे छोर में पहुंच गया। अमूमन Tiger एक अच्छे तैराक भी होते हैं यह सब जानते हैं पानी में तैरना पानी में घंटे बैठ रहना Tiger को खूब पसंद है। लेकिन लगता है यह Tiger नहाने के मूड में नहीं था और यह पानी में घुसे बिना भी लंबी छलांग लगा दी। बाकी लंबी छलांग लगने के दौरान उसे पर्यटक अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर रहे थे अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो को पोस्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि Tiger बहुत शानदार लंबी चलांग लग रहा है इस ओलंपिक गेम में शामिल होना चाहिए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker