ऑटो मोबाइल

पल्सर की सेल खतम करने लॉन्च हो रही है Hero Karizma XMR कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

बरसो से भारतीय सड़क पर राज कर रही Hero ने अपनी एक और नई बाइक Hero Karizma XMR को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसमें आपको पावरफुल इंजन, दमदार माइलेज और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप भी अपने लिए कोई नई बाइक ब्रांडेड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero की यह आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी।

Hero Karizma XMR के टॉप फीचर्स

अब अगर बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील, डिजिटल ओडोमीटर, स्पीडोमीटर ट्रिप मीटर, इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Hero Karizma XMR का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

पल्सर की सेल खतम करने लॉन्च हो रही है Hero Karizma XMR कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स
पल्सर की सेल खतम करने लॉन्च हो रही है Hero Karizma XMR कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

अब बात की जाए इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 210 cc का टू स्टॉक एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 49.8bhp की पावर और 53.9 nm का पिक टॉक जनरेट करता है। इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप अपने लिए कोई नई और भरोसेमंद बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Karizma XMR बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Hero Karizma XMR की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹1,75,555 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 29 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती हैं। इसकी टॉप स्पीड 195 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक के दीवाने हैं और आप अपने लिए कोई नई और ब्रांडेड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Karizma XMR आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker