वाइल्ड लाइफ

Bag रखे Chota Matka की बेटी बाघिन Nayantara हो रही है वायरल

फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर यह तस्वीर इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद में लोगों ने कमेंट की लाइन लगा दी है। कोई फोटोग्राफर की इस खूबसूरत फोटोग्राफी की तारीफ कर रहा है। तो कोई फोटोग्राफर से मजे ले रहा है। वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि यह जंगल की सफाई अभियान में बाघिन जुट गई है।

Bag रखे Chota Matka की बेटी बाघिन Nayantara हो रही है वायरल

उक्त फोटो टाडोबा टाइगर रिजर्व में अक्टूबर 2024 की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर अब यह फोटो जमकर सुर्खियां बटोर रही है।

बाघिन पर्यटकों की जिप्सी के सामने खड़ी है और उनकी तरफ बैग रखे हुए देखकर कह रही है कि अरे क्या आपका कोई सामान नीचे गिर गया है? वैसे आपका क्या ख्याल है सोचिए अगर आप टाइगर सफारी के लिए जंगल में जाएं और आपका कैमरा रखने वाला कीमती बैग ऐसे ही जंगल में गिर जाए। और कोई बाघ आपके बैग को उठाकर कि आपके सामने खड़ा हो जाए। तो आप क्या करेंगे क्या आप बाग से उसे बैग को लेने के लिए जाएंगे। आप क्या करेंगे कमेंट करके में जरूर बताइएगा।

वाइल्डलाइफ एक्सपर्ट्स कहते हैं की टाइगर सफारी में जब भी आप जाते हैं तो जिप्सी के नीचे उतरना आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है। आप जैसे ही जिप्सी के नीचे उतरते हैं वैसे ही आप टाइगर के हमले का शिकार हो जाते हैं। दरअसल जिप्सी से जैसे ही बैग नीचे गिरा Tigeress Nayantara ने तत्काल उसे बैग को लपक करके उठा लिया। सूची अगर उसे बैग की जगह कोई टूरिस्ट जिप्सी से गिरा होता तो उसका Tigeress Nayantara ने क्या हाल किया होता।

बड़े लंबे समय तक के टूरिस्ट बाघिन के इंतजार में खड़े रहे कि Tigeress Nayantara उस बैग को वहां छोड़ेगी और वह उसे बैग को उठा लेंगे। लेकिन Tigeress Nayantara ने उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया और बैग को लेकर के जंगल की ओर निकल गई।

सोशल मीडिया पर अब यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।गौरतलब है कि Tigeress Nayantara बाघ छोटा मटका की बेटी है.

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker