ऑटो मोबाइलव्यापार

मात्र 35 मिनट की चार्जिंग में धाकड़ Lembretta Elettra इलेक्ट्रिक स्कूटर तय करेगा 130Km का सफ़र

Lembretta Elettra Electric Scooter : इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में अगर आप कुछ ऐसी स्कूटर ढूंढ रहे हैं जो बहुत ही कम समय में चार्ज होकर के एक लंबा सर्विस आपको देv इसके लिए अब आपके इंतजार करने की जरूरत नहीं है मार्केट में अब ऐसे इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच होने वाला है जो मात्र 35 मिनट के अंदर फुल चार्ज होकर के आपको 130 किलोमीटर का लंबा सफर तय करने में आपकी मदद करेगा। आपको बता दें कि जल्द ही लबराता इलेक्ट्रा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मार्केट में धमाकेदार लॉन्चिंग होने वाली है। अगर इसकी कीमत और इसके फीचर्स की बात करें तो यह बाकी अन्य स्कूटर से काफी अच्छा यूजर एक्सपीरियंस के साथ में मार्केट में आने वाला है मार्केट में धाकड़ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटररेंज साबित होने वाले इसइलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बारे में देखते हैं पूरी जानकारी।

Range Limits of Lembretta Elettra Electric Scooter

रेंज के मामले में अब तक का यह सबसे धाकड़ स्कूटर साबित होने वाला है। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की दुनिया मेंतहलका मचाने के लिए यहलैंब्रेटा इलेक्ट्रा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की चर्चा इन दोनों बाइक लवर के बीच में बड़ी तेजी से हो रही है। इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के अंदर 2.7 Kwh की दमदार बैटरी देखने कंपनी के द्वारा लगाई जा रही है। यह बैटरी मात्र 35 मिनट के मिनिमम चार्जिंग टाइम में आपको 130 किलोमीटर का शानदार और एक लंबा सफर तय करने में मददगार साबित होगी। इसकी टॉप स्पीड को लेकर के भी बाइक लवर के बीच में बात हो रही है कि यह काफी बेहतर और यूजर एक्सपीरियंस इसका काफी अच्छा होगा।

मात्र 35 मिनट की चार्जिंग में धाकड़ Lembretta Elettra इलेक्ट्रिक स्कूटर तय करेगा 130Km का सफ़र
The powerful Lembretta Elettra electric scooter will travel 130Km in just 35 minutes of charging

Exclusive Features of Lembretta Elettra Electric

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में लांच होने वाला यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर अब तक की सबसे इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर से सबसे बेस्ट और अच्छा साबित होने वाला है.मिली जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को कंपनी वर्ष 2024 के जून माह में मार्केट में उतारसकती है। हालांकि इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की लॉन्चिंग को लेकर के अभी कोई ऑफिशियल डेट का अनाउंसमेंट कंपनी के द्वारा नहीं किया गया है। लेकिन इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को लेकर के बाइक लवर के बीच में काफी उत्सुकता बनी हुई है।

Price Range of Lembretta Elettra Electric Scooter

अभी से ही इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को लेकर के इंटरनेट में सनसनी मचीहुई है.इसको लेकर के जमकर के सर्च बाइक लवर के द्वारा की जारही है। बात अगर इस स्कूटर की कीमत की करें तो इसकी अनुमानित कीमत 1 लाख के आसपास की बताई जारही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि इतनी लेटेस्ट फीचर के साथ में आने वाला यह स्कूटर एक लाख के आसपास में हीभारतीय ग्राहकों को मिल पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker