ऑटो मोबाइलव्यापार

मार्केट की किंग बनकर उभर रही है 25Km माइलेज देने वाली Maruti Brezza

Maruti Brezza New Car: कर खरीदने के मामले में इंडियन कस्टमर की सबसे पहले और आखिरी प्राथमिकता होती हैगाड़ी का माइलेज हर भारतीय गाड़ी खरीदनेजब जाता है तो वह जाता है की गाड़ी का माइलेज मैक्सिमम हो.इसीप्राथमिकता को देखते हुए देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी मारूति नेएक जबरदस्त माइलेज के साथ में मारुति ब्रेजा कर को लांच किया है जो 25 किलोमीटर का माइलेजदेरही है। यदि आप इस नए साल यानी वर्ष 2024 में कुछ ऐसी कर खरीदने के मूड में है जो आपके बजट को डिस्टर्ब ना करेंतो आपके लिए यह मारुति की ब्रेजा कर बहुत ही परफेक्ट ऑप्शन आपके लिए एक शानदार कार्य के रूप में हो सकती है।

Exclusive Features of Maruti Brezza

मारुति की इस कर में फीचर्स भी बहुत शानदार और जबरदस्तहैं.जो इंडियन कस्टमर को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। मारुति की इस ब्रेजा कर कि अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ-साथ यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट भी है जो आपको किसी भी समय आपके मोबाइल को चार्ज करने की काम में आएगा इसके साथ ही इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टरके साथ-साथ डिजिटल स्पीडोमीटर और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम इसकी सुरक्षा में इजाफा करता है। इसके साथ ही ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल रियर कैमरा पार्किंग सेंसर के साथ-साथ एयरबैग के फीचर्स भी इसमें शानदार और परफेक्ट कर के रूप में इसे आपके लिए लेकर के आते हैं।

मार्केट की किंग बनकर उभर रही है 25Km माइलेज देने वाली Maruti Brezza
Maruti Brezza which gives 25Km mileage is emerging as the king of the market

Best Mileage of Maruti Brezza New Car

बात अगरमारुति ब्रेजा के माइलेज की करें तो इसका माइलेजइतना है कि बाकी गाड़ियों के पसीने छूट रहे हैं.इतना माइलेज देने में अभी बाकी कंपनियां सोच भी नहीं पा रही हैं मारुति की इस शानदार कर में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है.पेट्रोल वेरिएंट में यह 22 किलोमीटरका जहां माइलेज देती है वही सीएनजी वेरिएंट में 25 किलोमीटर प्रतिघंटे का माइलेज यह कर देती है मारुति की अब तक की कारों में माइलेज के मामले में यह किंग साबित हो रही है।

मार्केट की किंग बनकर उभर रही है 25Km माइलेज देने वाली Maruti Brezza
Maruti Brezza which gives 25Km mileage is emerging as the king of the market

Best Price Range of Maruti Brezza New Car

इतनी जबरदस्त फीचर के साथ में यदि यह कर आपको 8 से 10 लाख के बीच में मिल जाएतब तो आपकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा वर्ष 2024 में इस ब्रेजा कर को 8.39 लाख की एक्स शोरूम कीमत के साथ में इसे लॉन्च किया गया है अगर कीमत की बात करें तो अन्य कारों की अपेक्षा इतनी शानदार लेटेस्ट फीचर के साथ में यह गाड़ी बहुत ही कम कीमत में आपको मिल पा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker