ऑटो मोबाइल

मात्र ₹11000 में शुरू हो गई New Maruti Swift की ऑनलाइन बुकिंग फटाफट चेक करें बुक करने का Direct Link

आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी है आपको बता दें कि मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने नया अवतार में नई जनरेशन वाली New Maruti Swift की ऑनलाइन बुकिंग मात्र ₹11000 की टोकन मनी के साथ शुरू कर दी है

Maruti swift new model online booking : फ्रेंड्स जिस कार का बड़ी बेसब्री के साथ में पूरे देश भर के लोग इंतजार कर रहे थे। New Maruti Swift कार की ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो गई है और लोगों को कानो कान खबर भी नहीं हो रही है और बहुत ही कम समय में लाखों की संख्या में यह कर बुक हो चुकी है जी हां हम आपको बता दें कि मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने नई जनरेशन की New Maruti Swift की बुकिंग मात्र ₹11000 की टोकन मनी से शुरू कर दी है यदि आप भी इस कर को बुक करना चाहते हैं तो आप मारुति सुजुकी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आप ही इस दमदार कार New Maruti Swift को बुक कर सकते हैं आपको बता दें कि New Maruti Swift 9 में को लांच होने जा रही है। लेकिन लॉन्चिंग के पहले ही 29 लाख से ज्यादा यूनिट इसकी बुक हो चुकी हैं बहुत ही परफेक्ट और डायनामिक ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए यह सपोर्ट लुक वाली New Maruti Swift कार को लेकर के मार्केट में तहलका मचा हुआ है।

यदि आप भी New Maruti Swift कार को अभी घर बैठे ऑनलाइन बुक करना चाहते हैं.तो आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है अभी आप इस लिंक www.marutisuzuki.com पर क्लिक करके आप मारुति सुजुकी की आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंच सकते हैं.इसके बाद आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर फीड करना होगा आपके वेरिफिकेशन के लिए आपके मोबाइल पर एक ओटीपी भेजा जाएगा जब आप ओटीपी को इंसर्ट करेंगे तो एक नया पेज खुल जाएगा और New Maruti Swift कार को लेकर के बुकिंग प्रक्रिया को पूरा करने के बाद में आपको मात्र ₹11000 की टोकन मनी को पेमेंट करना होगा बस इतने से ही सरल प्रक्रिया में आपकी New Maruti Swift कार बुक हो जाएगी।

लॉन्चिंग के पहले ही 29 लाख ग्राहकों ने इस बुक कर लिया है इस मामले को लेकर के मारुति सुजुकी इंडिया के सीनियर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर मार्केटिंग एंड सेल्स पार्थो बनर्जी ने मीडिया से साझा करते हुए कहा कि मारुति सदैव देशवासियों की उम्मीद पर खरा उतरने वाला एक बहुत ही जबरदस्त और शानदार ब्रांड है मारुति सुजुकी की हर कार भारतवासियों के दिल में बसती है सड़कों पर मारुति सुजुकी की कर आपको लगातार एक के बाद एक देखने को मिल जाती है उन्होंने कहा कि New Maruti Swift कार भी मार्केट में जबरदस्त परफॉर्मेंस करने के लिए आ रही है।

2024 न्यू जनरेशन New Maruti Swift कार के कुछ प्रमुख फीचर्स की लिस्ट

मात्र ₹11000 में शुरू हो गई New Maruti Swift की ऑनलाइन बुकिंग फटाफट चेक करें बुक करने का Direct Link
Online booking of New Maruti Swift started for just ₹ 11000, check immediately, direct link to book.

तगड़ी सिक्योरिटी के लिए New Maruti Swift कार में है 6 एयरबैग

सिक्योरिटी के मामले में न्यू मारुति स्विफ्ट आपके लिए बहुत ही यूजर फ्रेंडली कर है आपको बता दें किमारुति के ब्रांड में इनविक्टो ही सिर्फ एक ऐसी कर थी जिसमें 6 एयरबैग मिलते थे,मारुति को मार्केट में कंप्लीट करने के लिए हुंडई ने अपने सभी कारों में सिक्स एयरबैग दिए हुए हैं लेकिन अब न्यू मारुति स्विफ्ट में भी सिक्स एयरबैग मिल रहे हैं जो बहुत हीशानदार ऑप्शन आपके लिए साबित होने वाले हैं।

New Maruti Swift कार में हैं 2. 9-इंच टचस्क्रीन सिस्टम

लंबी रायडिंग में जाने के दौरान आपका टाइम जरा भी खराब नहीं होने वाला है क्योंकि इस न्यू स्विफ्ट मारुति में आर्कमिस साउंड सिस्टम के साथ 9-इंच का शानदार टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट इनबिल्ड है यह कहना कमतर नहीं होगा कि यहमारुति की पॉपुलर SUV फ्रोंक्स और बलेनो जैसे लाइन में आकर खड़ी हो जाएगी। Maruti swift new model online booking

New Maruti Swift कार में पीछे बैठे हुए पैसेंजर्स को भी मिलेगा AC

अक्सर किसी भी कर में एकसिर्फ ड्राइवर सीट और उसके बगल की सीट के लिए ही शानदार होता है,लेकिन बेहतर यूजर एक्सपीरियंस बनाने के लिए अब पीछे बैठे हुए पैसेंजर्स को भी बहुत ही परफेक्ट और शानदार तगड़ा एक का ऑप्शन मिलने वाला है। यह ऑप्शन अभी तक मारुति की बलेनो और फ्रोंक्स में मिलता था।

New Maruti Swift कार है वायरलेस फोन चार्जर

यह एक ऐसा शानदार फीचर है जो बलेनो, एर्टिगा, XL6 जैसी महंगी और लग्जरी कारों में भी नहीं है। आपको बता दें कि न्यू मारुति स्विफ्ट में वायरलेस फोन चार्जिंग की सुविधा भी आपको मिल रही है जो कि सिर्फ अभीतक ब्रेजा, फ्रोंक्स और ग्रैंड विटारा में मिलती थी।

New Maruti Swift कार में शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए LED फॉग लैंप

नाइट ड्राइविंग को और भी परफेक्ट और शानदार बनाने के लिए न्यू मारुति स्विफ्ट कर मेंएलइडी प्रोजेक्टर हेडलैंपलगाए गए हैं साथ इसमें फोग लैंप हैलोजन भी दिए गए हैं। जो कि इससे पहले सिर्फ महंगी महंगी कारों में ही यह ऑप्शन होता था।

New-gen Swift launching : मात्र 11000 में कर लीजिए बुक धमाका मचाने आ रही है मारुति न्यू-जेन स्विफ़्ट ये रही लांचिंग डेट

New Maruti Swift कार में है सुजुकी कनेक्ट ऑप्शन

टेलीमेक्स और कनेक्ट कर टेक्नोलॉजी से लैसइस न्यू मारुति स्विफ्ट मेंकंपनी आपको सुजुकी कनेक्ट का ऑप्शन भी देती है। इससे पहले है ऑप्शन सिर्फ महंगी और लग्जरियस कारों में ही मौजूद था इसके साथ-साथ आपको न्यू मारुति स्विफ्टमें USB A और USB C टाइप शानदार चार्जिंग पोर्ट का ऑप्शन भी मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker