ऑटो मोबाइल

KTM का खेल खत्म करने लॉन्च हो रही है TVS Apache RTR 180 जाने कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

भारतीय मार्केट में केटीएम का धंधा बंद करने लॉन्च हो रही है TVS Apache RTR 180 जिसमे आपको दमदार इंजन शानदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक नई बजट फ्रेंडली और भरोसेमंद बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो टीवीएस की यह है आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी।

TVS Apache RTR 180 के टॉप फीचर्स

सबसे पहले बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी लाइट्स, डिस्प्ले, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

TVS Apache RTR 180 का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

KTM का खेल खत्म करने लॉन्च हो रही है TVS Apache RTR 180 जाने कीमत और ब्रांडेड फीचर्स
KTM का खेल खत्म करने लॉन्च हो रही है TVS Apache RTR 180 जाने कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

अब अगर बात करें इस बाइक की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें 177.8 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार माइलेज देने में मदद करता है। इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो TVS Apache RTR 180 bike आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

TVS Apache RTR 180

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹1,35,999 रुपए की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत ₹1,85,850 रुपए बताई जा रही है। यह बाइक 48 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। कुल मिलाकर यह बाइक आपको हर प्रकार से संतुष्ट रखेगी। तो इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker