क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

Crime News : दो कुत्तो की लड़ाई में 2 की मौत 6 गंभीर

Crime News : देश के सबसे स्वच्छ शहर बना अपराधों गढ़ देर रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष सुरक्षा गार्ड ने अंधाधुंध लाइसेंसी बंदूक से चलाई गोलियां मौके पर 2 की मौत 6 लोग गंभीर रूप से घायल उपचार के लिए घायलों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती जीजा साली के शवो पीएम के लिए भिजवाया आरोपी सुरक्षा गार्ड को किया गिरफ्तार। दोहरा हत्याकांड के बाद शहर में दहशत का माहौल।

यह भी पढ़ें :  चीनी युवक ने एप के माध्यम से सिर्फ 9 दिन में 1200 लोगो को लगाया 1400 करोड़ का चूना

घटना में जीजा साले की मौत 2 गंभीर

इंदौर अशांत होता जा रहा है। खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी में देर रात 11 बजे बैंक के एक गार्ड ने दहशत मचा दी। कुत्ता घुमाने की मामूली सी बात पर गार्ड का पड़ोसियो से हुआ विवाद दारू पी द्वारा लाइसेंसी बंदूक से दनादन गोलियां बरसाई दी इसमें पड़ोस में रहने वाले जीजा-साले की मौत हो गई। इनके परिवार के छह लोग भी घायल हुए हैं, जिनमें दो महिलाएं गंभीर घायल बताई जा रही है घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। पुलिस ने आरोपी राजपाल सिंह को गिरफ्तार कर लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है। 

यह भी पढ़ें :  झाड़ियों में छिपे बाघ ने चरवाहे पर हमला कर उतारा मौत के घाट

घर की छत से चढ़कर दाग दी दनादन गोलिया

घटना की जानकारी के बाद बहुत पहुंचे एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र  सिंह के अनुसार, म्रतक राहुल (28) पुत्र महेश वर्मा और विमल (35) पुत्र देवकरण अमचा रिश्ते में जीजा-साले हैं। विमल का निपानिया में सैलून है और 8 साल पहले उसकी शादी राहुल की बहन आरती से हुई थी। उसकी दो बेटियां हैं। राहुल लसूड़िया क्षेत्र के किसी ऑफिस में काम करता है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रात करीब 11 बजे गार्ड राजपाल कुत्ता घुमा रहा था।इस दौरान एक अन्य कुत्ता आ गया और दोनों लड़ने लगे। राहुल के परिवार ने आपत्ति ली तो बहस हो गई। विवाद बढ़ा और राहुल के परिवार के बाकी लोग भी बाहर आ गए। गुस्से में गार्ड भागते हुए घर गया और बंदूक लेकर पहली मंजिल पर पहुंच गया। वहां से उसने राहुल, विमल और उसके परिवार पर गोलियां चलाईं। घायलों में वे लोग भी हैं, जो शोर सुन घरों से बाहर आए थे।

यह भी पढ़ें :  MP विधानसभा 2023 : भाजपा ने जारी की 39 उम्मीदवारों जानिए सूची में क्या है खास

बेटा और भतीजे सहित आरोपी गिरफ्तार 
बेटा और भतीजे सहित आरोपी गिरफ्तार

वहीं दूसरी ओर वारदात को अंजाम देने वाले जयपाल गार्ड की नौकरी करते हैं और घटना के वक्त उनका बेटा सुधीर उर्फ़ साहिल सहित भतीजा शुभम भी मौके पर था जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया है और उन पर कार्रवाई की जा रही है रहवासियों का कहना है कि यहां पर कई गार्ड की नौकरी करने वाले लोग रहते हैं जिनके पास लाइसेंसी बंदूक है और वह आए दिन अपनी बंदूक दिखाकर रोक झाड़ते हैं और इसी के चलते या विवाद में भी लाइसेंसी बंदूक का प्रयोग कर हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया है

 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button