क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

डिण्डौरी : पिकअप वाहन पलटा भीषण सड़क हादसे में 14 की मौत 20 घायल देखिए मृतको की लिस्ट

भीषण सड़क हादसे की खबर मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़झर घाट की है। जहां अनियंत्रित होकर पिकअप पलटने से चावलों की मौत हो गई है और हादसे में 20 लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद हाहाकार मच गया और की पुकार के बीच में पिकअप 20 फीट नीचे खेत में जाकर पलट गया।

घायलों को लाया गया शहपुरा

घटना में घायल हुए पीड़ितों को सुबह 4:00 बजे 108 वहां की मदद से शाहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है बताया जा रहा है कि 20 घायलों में एक ही हालत ज्यादा गंभीर है। जिसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज भी रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Business Idea : हींग की खेती बना देगी करोड़पति इतनी आसानी से करें शुरू

लोग मंडला जिले से लौट रहे थे

बताया गया कि डिंडोरी जिले के शहपुरा थाना अंतर्गत ग्राम अमहाई देवारी निवासी मंडला जिले के बरहो में मसूर घुघरी चौक उत्सव में शामिल होने गए थे, जहां रात करीब डेढ़ बजे लौटते समय तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित हो गया। . घाट में पलट गया. हादसे में ड्राइवर भी घायल हो गया.

यह भी पढ़ें : Top 20 Stocks for Today : आज इंट्राडे में यह 20 शेयर आपको कर देंगे मालामाल

अस्पताल में लोगों की भीड़

सूचना मिलते ही गुरुवार सुबह बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में जमा हो गये. हादसे में मदन सिंह आर्मो 50 वर्ष, पीतम बरकड़े 16 वर्ष, पुन्नू पिता रामलाल 55 वर्ष, भद्दी बाई 35 वर्ष, सैम बाई पति रमेश 40 वर्ष, लाल सिंह 53 वर्ष, मुलिया 60 वर्ष, तितरी बाई 50 वर्ष, सावित्री 55 वर्ष शामिल हैं। , सरजू 45 वर्षा, रामीबाई 35 वर्ष, बसंती 30 वर्ष, रामवती 30 वर्ष, कृपाल 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

अमहाई देवारी निवासी मृतक

मृतकों में ज्यादातर अमहाई देवारी के रहने वाले हैं. मृतकों में छह पुरुष और आठ महिलाएं शामिल हैं। मृतक और घायल पोड़ी, धरमनी, सजनिया सहित अमहाई देवारी के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है. सूचना मिलते ही कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें : आज CIL और BHEL के बीच हुई बड़ी डील थर्सडे को इन पर बना कर रखें नजर

यह भी पढ़ें : Top 20 Stocks for Today : आज इंट्राडे में यह 20 शेयर आपको कर देंगे मालामाल

मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता

मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है और घायलों को उचित इलाज कराने का निर्देश दिया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker