क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

नफीस बस में चोरी छिपे चल रहा था कबाड़ ढ़ोने का गोरखधंधा 250 किलो तांबा का स्क्रैप जप्त

नफीस कंपनी की यात्री बस में पुलिस ने पकड़ा कबाड़  40 से अधिक यात्री सवार बस में चल रहा है कबाड़ का धंधा

  • यात्री बस में लाखों का स्क्रैप ( कबाड़ ) पकडाया,
  • शहडोल से जबलपुर जा रही नफीस कंपनी की यात्री बस में भारी मात्रा में स्क्रैप ( कबाड़)  पकडाया,
  • लगभग 250 kg  तांबा का स्क्रैप पकडाया,
  • लाखो में बताई जा रही पकड़े गए स्क्रैप की कीमत,
  • शहडोल से कथित आलोक नामक व्यक्ति यात्री बस में शहडोल से स्क्रैप लोडकर जबलपुर भेज रहा था कबाड़,
  • 40 से अधिक यात्री सवार बस में परिवहन किया जा रहा था कबाड़,
  •  मुखबिर की सूचना पर बुढार पुलिस ने कबॉड से लदे नफीस कम्पनी की यात्री बस कों पकडा कर 102 के तहत की कार्यवाही,
  •  बस में मरीज व छात्र सवार होने के कारण बस को किया रवाना,
  •  बुढ़ार व धनपुरी बस स्टैंड में हुई कार्यवाही ,
  • देर रात बुढार पुलिस की बड़ी कार्यवाही….

नफीस बस में चोरी छिपे चल रहा था कबाड़ ढ़ोने का गोरखधंधा 250 किलो तांबा का स्क्रैप जप्त

लाखो का स्क्रैप लेकर देर रात शहडोल से जबलपुर जा रही यात्री बस पर पुलिस ने मारी रेट, भारी मात्रा में अवैध स्क्रैप जप्त कर चालक व परिचालक पर हुई कार्यवाही, शहडोल के बेखौफ कबाड़ी इन दिनों यात्री बसों में जबलपुर में गला रहे कबाड़

शहडोल में इन दिनों बदमासो व क़ाबडियो को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नही है। बेखौफ बदमास हौसले इतने बुलंद है कि खुलेआम शहडोल से जबलपुर यात्री बस के माध्यम से बेशकीमती स्क्रैप ( कबाड़ ) जबलपुर परिवहन कर रहे है। ऐसा ही एक नफीस कंपनी की यात्री बस को देर रात शहडोल जिले की बुढ़ार पुलिस ने यात्री बस कों पकड कर बड़ी कर्यवाही की है। शहडोल से जबलपुर जा रही नफीस कंपनी की यात्री बस में भारी मात्रा में लाखो कीमती स्क्रैप ( कबाड़ ) लोडकर जबलपुर ले जाया जा रहा था ,जिसे बुढ़ार पुलिस ने रोकर कर अवैध स्क्रैप जप्त कर कार्यवाही की है। वही बस में मरीज व स्कूली छात्र बैठे होने के कारण उस पर कार्यवाही कर छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि जिस बस में स्क्रैप परिवहन किया जा रहा था उस बस का उस रूट में बिना परमिट के बस का परिचालन किया जा रहा था….

शहडोल से चलकर जबपुर की ओर जा रही नफीस कंपनी की यात्री बस क्रमांक CG 15-DX-3920 में 40 से अधिक यात्री सवार थे, इस यात्री बस में शहडोल के कथित आलोक नामक शख्स भारी मात्रा में अवैध तांबा स्क्रैप ( कबॉड) लोडकर जबलपुर परिवहन कर रहा था, मुखबिर की सूचना पर बुढार पुलिस ने बुढार व धनपुरी थानां के मध्य बस को रोककर पड़ताल की तो बस के डिक्की में भारी मात्रा में अवैध स्क्रैप लोड कर परिवहन किया जा रहा था, जिस पर बुढार पुलिस ने बस में लोड अवैध स्क्रैप को जप्त कर 102 के तहत कार्यवाही करते हुए बस को छोड़ दिया, इस बस में एक गंभीर मरीज यात्रा कर रहा था, जो जबलपुर इलाज के लिए जा रहा था , अन्य यात्रियों के अलावा कुछ छात्र भी यात्रा कर रहे थे, जिससे पुलिस ने बस चालक व परिचालक पर कार्यवाही करते हुए बस को जबलपुर के लिए रवाना कर दिया, बताया जा रहा है कि बस में लाखों का अवैध स्क्रैप लोड था, जिसे जबलपुर बड़े कबॉडी के पास भेजा जा रहा था, बताया जा रहा है कि जिस बस में स्क्रैप परिवहन किया जा रहा था उस बस का उस रूट में बिना परमिट के बस का परिचालन किया जा रहा था….

वही इस पूरे मामले में बुढार थाना प्रभारी संजय जैसवाल का कहना मुखबीर की सूचना पर बस की पड़ताल कर स्क्रैप जप्त कर 102 के तहत कार्यवाही की गई है। बिना परमिट के बस का परिचालन की भी सूचना मिली है। जिस पर आरटीओ विभाग के जानकरी प्रपात कर आगे कार्यवाही की जाएगी….

Ajay Shahdol 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker