बंदूक की नोक पर दबंगो ने की लूटपाट,खुली सुरक्षा व्यवस्था की पोल

धार जिले के अमझेरा थाना अंतर्गत सुल्तानपुर में देर रात्रि हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में घुसकर बंदूक की नोक पर मचाया आतंक

   

कैसे दिया घटना को अंजाम :
पीड़ित ने बताया कि मैं बाहर सोया था बरामदे में मुझे थोड़ी सी खटपट की आवाज आई में बिस्तर पर से खड़ा हुआ तभी मैंने देखा कि 5 ,6 आदमी बंदूक हथियार हाथ में लिए हुए खड़े हैं मेरा बालक अतुल अंदर सोया था मैंने उसको कहा तू तेरे पापा को फोन लगा दे वे गांव में जाएंगे।
मेरा एक पाव घर के बाहर था एक पाव अंदर था मेरे को पकड़ कर खींच दिया मशीन के ऊपर पटक दिया, पत्थर से सिर पर उन्होंने मुझे मारा चोट लगाई। बालक को, मेरे को और मेरी घरवाली को तीनों को बिस्तर पर सुला दिया इसके बाद 4,5 आदमी अंदर सामान बटोरने में लगे।
मेरे बालक के पास गले में चेन थी 2 तोला की। मोबाइल था 70 हज़ार रुपये का वह ले गए। हमारे पास दो बंदूक वाले पास में खड़े थे उन्होंने कहा कि बताओ माल कहां है मैंने कहा कि मैं कल धार गया था मेरे पास पैसे नहीं है। बदमाशों ने कहा कि दादी के पांव काट दो 5 से 7 किलो चांदी थी वह सब ले गए फिर कहा कि दादी के पांव काट दो और पांव काटने के लिए हथियार लेकर तैयार हो गए मेरे पास तकरीबन 6 से 7 हज़ार रुपये नकद थे मैंने उनको दे दिए
वे बाहर का दरवाजा लगाकर पांच से आदमी चले गए फिर बाहर से दरवाजा लगा कर भाग गए।वे 12 तोला सोना टड्डा , चेन सोने की 7 से 8 किलो चांदी थी व ढाई लाख रुपए नगद थे। बदमाशों की पास चार पांच बंदूके थी वह अन्य हथियार थे।

 

Exit mobile version