फैशन

Gold Necklace Design : ट्रेंडी लुक पाने के लिए ट्राई करें नेकलेस की इन तीन लेटेस्ट डिजाइन को

नेकलेस की इन लेटेस्ट डिजाईन को ट्राई करें

Gold Necklace Design : सर्दियों का सीजन यानी वेडिंग सीजन और इस वेडिंग सीजन में हर महिला की सोच होती है कि वह सबसे लेटेस्ट कलेक्शन पहने साथ ही ज्वेलरी बहुत हैवी ना हो क्योंकि खुद के घर में कोई जब शादी हो तो हैवी ज्वेलरी फब जाती है लेकिन अन्य किसी के यहां शादी समारोह में जाने के दौरान यदि आप हैवी ज्वेलरी पहनती हैं तो काफी ऑड लगती है इसलिए हर महिला सोचती है कि जब किसी के यहां शादी समारोह में जाए तो वह लाइटवेट ज्वेलरी पहने। आपकी इसी तरह की जरूरत को पूरा करने के लिए आज हम कई लेटेस्ट डिजाइनों को की पड़ताल करने के बाद हम कुछ ऐसे लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं जिसे आप चाहे तो अपने नजदीकी मार्केट से खरीद सकती हैं या ऑनलाइन मार्केट से भी इन्हीं खरीद सकती हैं। लाइटवेट नेकलेस की इन लेटेस्ट डिजाइन को देख करके आप अपने आप को खरीदने से नहीं रोक पाएंगे।

राजस्थानी नेकलेस डिजाइन | Rajsthani Necklace Degine

यदि आपको राउंड शेप नेकलेस पहनना बहुत ही अच्छा लगता है तो आप राजस्थानी नेकलेस की इस लेटेस्ट डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं। नेकलेस की इस लेटेस्ट डिजाइन को पहन करके आप का लुक बहुत ही पारंपरिक दिखेगा इसके साथ ही आप इस साड़ी सूट या अन्य किसी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

Gold Necklace Design : ट्रेंडी लुक पाने के लिए ट्राई करें नेकलेस की इन तीन लेटेस्ट डिजाइन को
Rajsthani Necklace Degine

मीनाकारी सोने का हार डिजाइन | Meenakari Gold Necklace Designs

लेटेस्ट नेकलेस डिजाइन की बात करें तो मीनाकारी गोल्ड नेकलेस इन दोनों शादीशुदा महिलाओं की पहली पसंद बना हुआ है इसके साथ ही कारोबारी महिलाएं भी इसे अलग-अलग आउटफिट के साथ ट्राई करती हैं। मीनाकारी गोल्ड नेकलेस की इस डिजाइन में आप देख सकते हैं की कितनी बार की के साथ इसमें गोल्ड के साथ है पत्थरों का काम किया गया है नेकलेस की इस डिजाइन को आप पहनने के बाद खुद में अच्छा फील करेंगे।

Gold Necklace Design : ट्रेंडी लुक पाने के लिए ट्राई करें नेकलेस की इन तीन लेटेस्ट डिजाइन को
Meenakari Gold Necklace Designs

 

 

राउंड शेप नेकलेस डिजाइन | Round Shape Necklace Design

राउंड नेकलेस डिजाइन लंबी गर्दन की महिलाओं के साथ-साथ छोटी गर्दन की महिलाओं को भी काफी ठंडी लुक देता है। नेकलेस की इस लेटेस्ट डिजाइन को आप साड़ी सूट या गाउन किसी भी आउटफिट के साथ करी कर सकती हैं। नेकलेस की यह डिजाइन आपको ट्रेडिशनल लुक पानी के लिए काफी कारगर साबित होता है।

Gold Necklace Design : ट्रेंडी लुक पाने के लिए ट्राई करें नेकलेस की इन तीन लेटेस्ट डिजाइन को
Round Shape Necklace Design

 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker