फैशन

Anarkali Kurti Designs : दिखना है 22 प्लस की तो ट्राय करें ये लेटेस्ट अनारकली कुर्ती डिजाइन

यदि आप ऐसे सूट की तलाश में हैं जिनको पहनने के बाद आपकी उम्र का पता ही ना चले तो आज हम आपके लिए अनारकली कुर्ती की कुछ लेटेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें पहनने के बाद में आप कहीं की बस इसी की जरूरत थी।

Anarkali Kurti Designs :सदाबहार आउटफिट के रूप में अनारकली कुर्तियां कही जाती हैं। इन्हें चाहे आप किसी वैवाहिक कार्यक्रम में पहन ले या किसी अन्य कार्यक्रम पहन ले आपकी खूबसूरती निकर ही जाती है। अक्सर आप ऐसे आउटफिट की क्लास में रहती हैं जिन्हें पहनने के बाद में आपकी उम्र कम दिखाई देने लगे। आज हम आपके लिए अनारकली कुर्ती की कुछ ऐसी डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें पहनने के बाद आपको लोग 22 प्लस की मानेंगे। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो आप हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद इस बात पर जरूर विश्वास कर लेंगे। आइए देखते हैं लेटेस्ट डिजाइन।

यह भी पढ़ें : New year special payal design : इस नए साल पहले यह लेटेस्ट पायल

लॉन्ग अनारकली कुर्ती

Anarkali Kurti Designs : दिखना है 22 प्लस की तो ट्राय करें ये लेटेस्ट अनारकली कुर्ती डिजाइन
Anarkali Kurti Designs

लॉन्ग अनारकली कुर्ती की बात ही कुछ अलग होती है इसे पहनने के बाद में आपको एक कंपलीट लोक मिलता है। यदि आपके पास में कोई जार्जेंट की साड़ी पड़ी हुई है जैसे आप नहीं पहन रही हैं इससे भी आप इसे बनवा सकती हैं। और इसमें आप ली और अच्छी क्वालिटी के गोटे लगवा करके इसे आप बिंदास डिजाइनर लुक भी दे सकती हैं। अनारकली कुर्ती के साथ अगर आपने चूड़ीदार सलवार या फिर प्लाजो कैरी कर लिया तो यकीन मानिए हुस्न की परी कहलाएंगी आप।

यह भी पढ़ें : Mehndi Design 2024 : शादियों के इस सीजन में हाथों में लगाए झटपट लगने वाली यह लैटेस्ट मेंहंदी डिजाईन


शार्ट गोटा पट्टी वर्क वाली अनारकली कुर्ती

Anarkali Kurti Designs : दिखना है 22 प्लस की तो ट्राय करें ये लेटेस्ट अनारकली कुर्ती डिजाइन
Anarkali Kurti Designs

गोटा पट्टी वर्क वाली अनारकली कुर्ती काफी पसंद की जाने वाली कुर्ती है इसे पहनने के बाद में आपकी उम्र का पता ही नहीं चलेगा। वैसे गोटा पट्टी वर्क वाली अनारकली कुर्ती मार्केट में दो तरह की उपलब्ध है एक जिसमें हैंड वर्क किया जाता है दूसरा जिसमें मशीन वर्क होता है। हालांकि मशीन वर्क की अपेक्षा हैंड वर्क वाली गोटा पट्टी वर्क वाली अनारकली कुर्ती थोड़ी महंगी पड़ती है लेकिन इसका लुक मशीन वर्क वाली कुर्ती से कुछ हटकर ही होता है।

यह भी पढ़ें : sui dhaaga earrings : सुई धागा स्टाइल के झुमके लगा देंगे आपकी खूबसूरती में चार चाँद


चिकनकारी एंब्रॉयडरी वाली अनारकली कुर्ती

Anarkali Kurti Designs : दिखना है 22 प्लस की तो ट्राय करें ये लेटेस्ट अनारकली कुर्ती डिजाइन
Anarkali Kurti Designs

चिकनकारी एंब्रायडरी वाली अनारकली कुर्ती वैसे तो मार्केट में आपको हर जगह मिलेगी नहीं लेकिन जहां भी मिलेगी इसे आप अपना जरूर बना लीजिएगा क्योंकि इस तरह कुर्ती में आपको कलीदार और फ्रॉक कट दोनों ही वेराइटी मिल जाएगी वैसे आप अपनी मर्जी की मालिक है अगर आप दुपट्टा उपयोग नहीं करना चाहे तो बिना दुपट्टे के भी यह काफी आप पर सुंदर लगेगी इस कुर्ती को चाहे आप डेली उसके लिए पहले चेक पार्टी के लिए उसे करें यह दोनों जगह आपको शानदार लुक देगी।

यह भी पढ़ें : Toe Rings Designs : दुल्हनों के पैरों में बिछिया की लेटेस्ट यह डिजाइन लगा देगी चार चाँद

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ जरूर शेयर करें उम्मीद है आपको अनारकली कुर्ती डिजाइन काफी पसंद आई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker