मध्य प्रदेशराजनीतिस्टेट न्यूज

बंगाली डॉक्टर का आरोप : विधायक जी ने कहा मेडिकल स्टोर चलाना है तो देने होंगे एक करोड़

  • विधायक बोले आरोप झूठे हैं गलत काम नहीं होने दूँगा
  • बाप पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार पर लगे *आरोप*
  • मेडिकल स्टोर चलाना है तो देना होंगे एक करोड़

रतलाम विधानसभा चुनाव के पूर्व तथा बाद में अपनी कार्यशैली के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भारत आदिवासी पार्टी ( बाप ) के विधायक कमलेश्वर डोडियार आज फिर से सुर्खियों में है। कमलेश्वर डोडियार शुक्रवार को बाजना में एक बंगाली डॉक्टर के यहां पर पहुंचे थे तथा उनके द्वारा प्रशासनिक अमले को कार्रवाई के लिए बुलाया गया था। कमलेश्वर डोडियार का कहना है कि वह वहां पर इसलिए गए थे कि बिना किसी डिग्री के वह डॉक्टर वहां पर इलाज कर रहा है । डॉक्टर के पास कोई भी क्वालिफाइड डिग्री नहीं है। और में ऐसे गलत काम करने वालों को नहीं रहने दूँगा, वहीं झोला छाप dr मेडिकल स्टोर संचालक तपन राय का कहना है कि विधायक ने एक करोड़ रुपए मांगे

कमलेश्वर का कहना है वो इसलिए वह वहां पर गए थे की वो गलत काम करता है उनका यह भी कहना है कि आने वाले समय में उनके विधानसभा क्षेत्र में जितने भी बंगाली डॉक्टर या अन्य डॉक्टर है जो गलत तरीके से इलाज कर रहे हैं उनके विरुद्ध वह कार्रवाई करवाएंगे। इस पूरे मामले में सबसे बड़ा दिलचस्प पहलू या निकलकर आया है कि जिस डॉक्टर तपन के यहां पर कमलेश्वर डोडियार गए थे तपन राय ने अपना एक विडिओ व्यान जारी कर कहा है कि विधायक कमलेश्वर डोडियार ने 19 तारीख को उन्हें अपने यहां पर बुलाया था वह अपने अंकल को भी साथ लेकर गए थे परंतु उन्होंने वहां पर उनको बाहर खड़ा करवा दिया तथा मेरी भी तलाशी लेकर मोबाइल आदि बाहर रखवा दिए थे। इसके पश्चात मेरी डिग्री और मेडिकल स्टोर आदि के बारे में बातचीत की मैंने बताया कि मैं फार्मासिस्ट हूं तथा मेरे पास उसका सर्टिफिकेट है तो उन्होंने मुझसे पूछा कितना कर सकते हो और इशारे में मुझे कुछ मांग की तथा बाद में बोला कि यदि एक करोड रुपए दोगे तो तुम्हें यहां पर रहने दूंगा। इसके पश्चात आज शुक्रवार को फिर वह मेरे क्लीनिक और मेडिकल पर आए लगभग 3 घंटे तक यहां पर बैठे रहे तथा उन्होंने बोला कि तूने मेरे प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर जिसको मैंने भेजा था उससे भी बात नहीं करी। अब तो तुझे जेल भेज कर रहूंगा।

डॉक्टर का कहना कि जाते-जाते भी उन्होंने बोला इसमें कुछ रिवर्स हो सकता है बता कितना दे सकता है।

इस संदर्भ में जब विधायक कमलेश्वर डोडियार से मोबाइल पर हमने चर्चा करी तो उनका कहना था कि बहुत ही अवैध तरीके से डॉक्टर यहां पर काम कर रहे हैं और उनको रोकना जरूरी है मैं बजाना और अन्य क्षेत्र के सभी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करवाऊंगा और इसलिए वहां पर गया था। इस संदर्भ में उनसे बोला गया कि आप अपना एक वर्जन बनाकर प्रेषित कर दीजिए तो उन्होंने बोला कि मेरे पर आरोप तो लगातार लगते रहेंगे क्योंकि मैं विधायक हूं एक करोड रुपए की बात कर रहे हैं गलत है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker