मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

महाकाल के पुजारियों ने OMG-2 फिल्म से जुड़े लोगों को भेजा लीगल नोटिस कलेक्टर से भी की शिकायत

वालीवुड फिल्म ओह माय गॉड (OMG-2) 11 अगस्त को देश के कई सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवाद में आ गया है। इस फिल्म में भगवान भोलेनाथ को कचोरी खरीदते दिखाया गया है। फिल्म के इस सीन को लेकर महाकाल के पुजारियों में गुस्सा देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  लोकायुक्त कार्यवाही : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मेडिकल ऑफिसर 2000 की रिश्वत लेते हुआ गिरफ्तार

महाकाल के पुजारियों का कहना है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है जिससे यह समझा जा सकता है कि इस फिल्म में अश्लील सीन है। इस तरह के सीन को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस फिल्म में भगवान शिव को कचोरी खरीदते दिखाया गया है जिसे लेकर महाकाल के पुजारियों में आक्रोश व्याप्त है।

यह भी पढ़ें :  सेप्टिक टैंक में गिरकर मासूम की दर्दनाक मौत उठी कार्यवाही की माँग

अखिल भारतीय पुजारी महासंघ ने 7 अगस्त को फिल्म के निर्देशक अमित राय, निर्माता विपुल शाह, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ-साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून कुमार जोशी को लीगल नोटिस तक भेजा है। महाकाल के पुजारियों ने यह मांग की है कि आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाए नहीं तो उज्जैन में फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे। जिन लोगों को लीगल नोटिस भेजा गया है उन सभी को सार्वजनिक रूप से लोगों से माफी मांगनी होगी।

यह भी पढ़ें : सुपरवाइजर ने पकड़ी बिजली चोरी FIR दर्ज कराने का भय दिखा कर किया दुष्कर्म  

जनसुनवाई में की शिकायत

महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा जनसुनवाई में पहुंचे जहां उन्होंने कलेक्टर को आवेदन देते हुए फिल्म ओ माय गॉड 2  को 11 अगस्त को उज्जैन के सिनेमाघरों में रिलीज होने को लेकर आपत्ति जताते हुए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है…

यह भी पढ़ें : बुल्डोजर बाबा के डर से छिपा UP का गैंगेस्टर MP के उमरिया से हुआ गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button