मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

देखिए वीडियो चिल्लाते रह गए बचा लो यार … बचा लो यार और देखते ही देखते डूब गए 3 युवक

पिकनिक स्पॉट भैरव कुंड में इंदौर निवासी 3 युवक डूबे...अंधेरा होने की वजह से रोका गया रेस्क्यू,16 अगस्त की अलसुबह फिर शुरू हुआ रेस्क्यू...

मंगलवार 15 अगस्त के दिन लगभग 14 युवक पिकनिक मनाने के लिए भैरव कुण्ड गए थे। यह कुंड देवास जिले के उदयनगर क्षेत्र और इंदौर के खुड़ैल के बीच घने जंगल में पड़ता है।जहाँ नहाने के दौरान 3 युवक डूब गए।

यह भी पढ़ें : अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा मरीज हुई मौत

देखते देखते डूब गए तीनो

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिकनिक मना रहे युवक गहरे पानी मे चले गए।जब एक युवक डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए अन्य युवकों ने कोशिश भी की। लेकिन तीनों युवक देखते ही देखते पानी में डूब गए।

यह भी पढ़ें : अब बिना ATM कार्ड के निकल सकते हैं पैसे SBI और ICICI बैंक के ATM मशीन की जाने प्रक्रिया

अँधेरे में नही हो पाया रेस्क्यू

इंदौर शहर के डूबने वालो तीनों युवकों के नाम यासीन अली निवासी चंदननगर,सुफियान निवासी खजराना और जाफ़र निवासी ग्रीन पार्क तीनों इंदौर निवासी बताए जा रहे हैं। अंधेरा होने की वजह से गोताखोरों की टीम फिलहाल इन्हे खोज नहीं पाई है।

यह भी पढ़ें : Mobile Battery Charging: क्या आप भी मोबाइल फ़ोन की बैटरी चार्ज करने में कर रहे हैं गलतियाँ  जानिए  फोन की बैटरी कब करें चार्ज?

आज सुबह शुरू हुआ रेस्क्यू

उदयनगर टीआई अजय गुर्जर के मुताबिक रेस्क्यू टीम आज 16 अगस्त की सुबह से एक बार फिर रेस्क्यू शुरू हुआ है. ये युवक 15 अगस्त की छुट्टी होने पर भैरव कुंड झरने पर पार्टी मनाने आए थे। जहां नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में डूब गए।

यह भी पढ़ें :  मात्र 5 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन कैबिनेट मंत्री मीना सिंह सहित कलेक्टर ने अपने हाथों से खाना परोसकर किया दीनदयाल रसोई का शुभारंभ

घटना का वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि किसी ने युवकों के डूबने का वीडियो बना लिया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि तीनों युवक डूब रहे हैं और वहां मौजूद लोग बचा लो यार.. बचा लो यार चिल्ला रहे हैं। लेकिन किसी ने हिम्मत कर उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते।

यह भी पढ़ें :  परेड की सलामी लेने के दौरान चक्कर खा कर गिर गए MP के स्वास्थ्य मंत्री

देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button