मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

युवक ने टी शर्ट पर लिखवाया मै राक्षस हूँ

एमपी में साल के अंत मे चुनाव होना है ,जिसको लेकर अभी अजीबो गरीब राजनीतिक मामले सामने आ रहा है ।ऐसा ही एक मामला अनूपपुर जिले से सामने आया है ,जंहा जिले में एक व्यक्ति जो अपने कपड़ों में मैं राक्षसों हुँ,लिख कर पूरे शहर में घूम रहा हैं। जो पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता का विरोध करने के लिए उन्होंने यह तरीका अपनाया है।

यह भी पढ़ें :  सिकल सेल जांच कैम्प लगाने और आयुष्मान योजना का लाभ तत्काल दिलाए जाने अंत्योदय समिति अध्यक्ष ने दिए निर्देश

अनूपपुर जिले के रहने वाले संजय कुमार शिवहरे  उन्होंने अपने टीशर्ट में मैं राक्षस हूँ, बीइंग  भाजपा वोटर लिखकर पूरे शहर में घूम रहे हैं। जो कि पूरे अनूपपुर शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। उनसे जब बात की गई , तो उन्होंने कहा  कि कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि जो भाजपा को वोट देता है,  वह राक्षस प्रवृत्ति के हैं। रणदीप सुरजेवाला के बयान का मैं विरोध कर रहा हूं और जब तक वह माफी नहीं मांगते ,तब तक मैं टीशर्ट पहनकर पूरे शहर में विरोध  करूँगा।

यह भी पढ़ें :  दिन भर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट Airtel ने लॉन्च किया 99 रुपये वाला डेटा प्लान

हां मै राक्षस हूँ हां मै भाजपा कार्यकर्ता हूँ
Source : Social Media

यह भी पढ़ें :  IRCTC आया है काशी-गया पवित्र पिंड दान यात्रा मात्र 13,900 में मिलेगा 8 दिन घूमने का मौका

उन्होंने कहा कि मैं जब से वोट देने लायक हुआ। तभी से मैं भाजपा को वोट दे रहा हूं। मैं और मेरी पूरी परिवार भाजपा को वोट देता है ।  उनके बयान से मेरे भावनाएं आहत हुई हैं ।  क्या मैं राक्षस हूं? इसी का मैं विरोध जताने के लिए मैंने अपने शर्ट में मैं राक्षस लिखा हूँ। ताकि मैं उनके बयान का विरोध कर सकूं। उन्होंने आगे कहा कि जब तक वह माफी नहीं मांगते या जब तक मतदान नहीं हो जाता । मैं ऐसे ही  लिखा कर घूमता रहूंगा । मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। उनके नेतृत्व क्षमता के बारे में देश ही नहीं  विश्व जानता हैं। मैं रणदीप सुरजेवाला से पूछना चाहता हूं ,क्या जो मोदी जी को वोट देता है वह राक्षस हो जाता हूं?

यह भी पढ़ें :  See Vedio | MP के इस जिले में आसमान से तेज रफ्तार से जमीन पर गिरे लोहे के तीन गोले खेतों में हुए गड्ढे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button