लाइफ स्टाइल

IRCTC लाया है काशी-गया पवित्र पिंड दान यात्रा मात्र 13,900 में मिलेगा 8 दिन घूमने का मौका

आईआरसीटीसी के काशी-गया पवित्र पिंड दान यात्रा (Kashi-Gaya Pavithra Pind Daan Yatra) नाम के टूर पैकेज के जरिए आप कई खूबसूरत जगहों की सैर कर सकते हैं। इस दौरान आप भारत गौरव ट्रेनों में 2AC, 3AC और SL क्लास में यात्रा कर सकते हैं

IRCTC Bharat Gaurav Train Tour Package: आईआरसीटीसी यात्रियों के लिए समय-समय पर टूर पैकेज निकालता रहता है, जिसमें उन्हें देशभर में घूमने का मौका मिलता है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) भारत गौरव ट्रेनों की मदद से यात्रियों के लिए कम कीमत पर कई टूर पैकेज लाता है। इस बार भी आईआरसीटीसी सिर्फ 14,000 रुपये में आठ दिन में देश की कई जगहों की यात्रा करा रहा है. यह टूर पैकेज अगले अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें :  अपने Smartphone की Battery नही करें 100% चार्ज जान लें कारण नही तो….

आईआरसीटीसी भारत गौरव ट्रेन टूर पैकेज

आईआरसीटीसी के काशी-गया पवित्र पिंड दान यात्रा नाम के टूर पैकेज के जरिए आप कई खूबसूरत जगहों की सैर कर सकते हैं। इस दौरान आप भारत गौरव ट्रेनों में 2AC, 3AC और SL क्लास में यात्रा कर सकते हैं। इस टूर पैकेज में आपको गया, बनारस और प्रयागराज घूमने का मौका मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट https://irctctourism.com/ पर जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Rail Mitra की पहल पर अब यात्री Whatsapp पर कर पाएँगे खाना ऑर्डर अभी सेव कर लें यह नंबर

8 दिन का टूर पैकेज

यह टूर पैकेज 8 दिन और 7 रातों के लिए है। आईआरसीटीसी टूर पैकेज में सिकंदराबाद, काजीपेट, खम्मम, विजयवाड़ा, एलुरु, राजमुंदरी, समालकोट, पेंडुरथी, विजयनगरम, पलासा, ब्रह्मपुर, खुर्दा रोड, भुवनेश्वर, कटक, भद्रक और बालासोर में बोर्डिंग और डिबोर्डिंग स्टेशन होंगे। यह टूर पैकेज 8 अक्टूबर से शुरू होगा. यह टूर पैकेज सिकंदराबाद से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें : मच्छरों से हो गए है ज्यादा परेशान घर के गार्डन में लगाएं ये पौधा छू मंतर हो जाएंगे मच्छर

कितना होगा किराया?

आईआरसीटीसी टूर पैकेज में इकोनॉमी, स्टैंडर्ड और कंफर्ट क्लास शामिल हैं, जिसके लिए यात्रियों को 13,900 रुपये से 29,300 रुपये के बीच भुगतान करना होगा। यानी यह टूर पैकेज 13,900 रुपये से शुरू हो रहा है. 8 दिन का ट्रेन टूर पैकेज रु. 13,900 आपको गया, बनारस और प्रयागराज जैसी जगहों पर ले जाएगा।

यह भी पढ़ें : अब इस पडोसी देश में चलेगी इंडियन करंसी टूरिस्ट को नही खरीदने पड़ेगे डॉलर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button