स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

करंट की चपेट में आने से 5 वर्षीय बच्ची की मौत कही आप भी तो नही कर रहे ये गलती

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छुलहा में 5 वर्षीय प्रतिभा चौधरी पुत्री रामलाल चौधरी की करंट लगने से मृत्युव हो गई। वहीं बेटी को करंट से छुड़ाने पहुंची बच्ची मॉ अनिता चौधरी भी करंट की चपेट में आने से घायल हो गई। परिजनों ने अनिता चौधरी को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया गया वहीं पुत्री की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टामार्डम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी के अनुसार ग्राम छुल्हा के गोड़ानटोला में रामलाल चौधरी के घर में लगी लोहे की खिड़की पर बल्व जलाने के लिए होल्डर फंसाया गया था, होल्डर में लगी विद्युत तार अचानक खुला गई और लोहे के खिड़की के संपर्क में आ गया। वहीं परिजनों द्वारा कपड़े सुखाने के लिए उसी खिड़की में जीआई तार को दूसरे छोर में बांधा गया था।

18 मार्च को उक्त जीआई तार अचानक टूट कर नीचे आंगन में गिर गया और आंगन में खेल रही 5 वर्षीय प्रतिभा चौधरी ने करंट फैले जीआई तार को अपने दोनो हाथों से पकड़ ली, जिसे बचाने के लिए उसकी मॉ 32 वर्षीय अनिता चौधरी भी करंट की चपेट में आ गई। जिसे पड़ोसी ने देख तत्काल मौके पर पहुंच कर उक्त जीआई तार को खिड़की से अलग करते हुए अनिता चौधरी को बचा लिया गया, लेकिन 5 वर्षीय प्रतिभा चौधरी की मृत्यु हो चुकी थी।

करंट की चपेट में आने से 5 वर्षीय बच्ची की मौत कही आप भी तो नही कर रहे ये गलती
A 5 year old girl died due to electric shock Are you also making this mistake

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker