स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

Vedio : रायसेन में पूर्व सीएम पर बरसे जमकर लट्ठ..पढ़िए कहा लट्ठमारों के बीच फस गए शिवराज सिंह चौहान

रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर लट्ठ बरसाए गए..जी हां दअरसल खबर विस्तार से यह हैं कि रायसेन के श्रीराम परिसर में रंगपंचमी की पूर्व संध्या में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल होने आए पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा रायसेन संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने मथुरा से आये कलाकारों के साथ जमकर फूलों की होली खेली और डांस भी किया इस दौरान शिवराज सिंह चौहान होली के रंग में पूरी तरह रंगे नज़र आए। इस दौरान उन्होंने कलाकारों के साथ लठमार होली भी खेली ओर मौजूद जनसमूह पर फूल बरसा कर होली की शुभकामनाएं दी।

लोक सभा चुनाव का ऐलान होते ही सभी राजनैतिक पार्टियों ने मतदाताओं के बीच जाकर जनसम्पर्क शुरू कर दिया है। रायसेन विदिशा संसदीय क्षेत्र से भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है यह सीट बीजेपी का गढ़ कहीं जाती पर शिवराज के सामने कांग्रेस ने अपने बरिष्ठ नेता और दो बार के सांसद प्रतापभानु शर्मा को मैदान मे उतरा है। होली मिलन कार्यक्रम में शामिल होने आए शिवराज ने मंच से देश के साथ रायसेन विदिशा के विकास की बात कही और कांग्रेस पर भी निशान साधते हुऐ कहाँ की कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया अगर कांग्रेस अच्छे काम करती तो सुरेश पचौरी जैसे अच्छे नेता कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी मे क्यों आते..!

Vedio : रायसेन में पूर्व सीएम पर बरसे जमकर लट्ठ..पढ़िए कहा लट्ठमारों के बीच फस गए शिवराज सिंह चौहान
Vedio Former CM was thrashed with sticks in Raisen read where Shivraj Singh Chouhan got trapped in the middle of the sticks

कार्यक्रम में हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ओर बीजेपी के स्टार प्रचारक सुरेश पचौरी, साँची विधायक पूर्व मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए । इस दौरान मौजूद लोगों ने शिवराज सिंह को तिलक कर होली की बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker