स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

Street Dog की पत्थर से कुचल कुचलकर हत्या हैवानियत का वीडियो देख दहल जाएगा आपका दिल

युवकों ने स्ट्रीट डॉग को पत्थर से कुचल कुचल कर मारा दरिंदगी का वीडियो वायरल अज्ञात युवकों पर अपराध दर्ज

उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र में डॉग को पत्थर से कुचल कुचल करके हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होरहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद में लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दी और कुछ ही समय में यह वीडियो उमरिया पुलिस के साथ-साथ शहडोल संभाग के हर जिलों तक पहुंच गया ,उक्त मामले में विकाश जोतवानी पिता स्व0 प्रीतम दास जोतवानी उम्र 40 साल निवासी वार्ड क्र0 26 मेन रोड जैन मंदिर के पास शहडोल जिला शहडोल की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ में धारा 11(1)(क) पशुओ के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम 1960 व 429 ताहि के तहत अपराध उमरिया जिले के पाली थाना में दर्ज कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो स्ट्रीट डॉग आपस में लड़ रहे हैं तभी कुछ युवा वहां पहुंचते हैं और एक स्ट्रीट डॉग को पत्थर से कुचल-कुचल करके उसे मौत के घाट उतार देते हैं. साथ ही उक्त घटना का वीडियो युवाओं के द्वारा सोशल मीडिया में खुद वायरल किया गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्थर से कुचलने के बाद में युवाओं के शरीर पर खून के छीटें भी पड़ जाते हैं.जिसे देखकर के युवा काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं।  इस अमानवीयटा का वीडियो देखने के बाद में शहडोल में गौ नंदी संस्थान चलाने वाले विकाश जोतवानी की सूचना पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करके पुलिस से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

गौ नदी सेवा संस्थान शहडोल के अध्यक्ष विकास जोतवानी ने जानकारी देते हुए बताया की वायरल वीडियो सोशल मीडिया में मिलने के बाद हमने शहडोल कोतवाली में अपराध दर्ज करने की लिए संपर्क किया लेकिन वीडियो उमरिया जिले का होने कारण हमें उमरिया में अपराध दर्ज करने के लिए कहा गया तब हमने पाली थाना पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है हमारी मांग है कि पशुओं के प्रति होने वाली ऐसी क्रूरता को रोका जाए साथ ही जिन लोगों ने इस अपराध को अंजाम दिया है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए

टीआई पाली मदन सिंह मरावी ने बताया कि यह वायरल वीडियो मेढ़की गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में स्ट्रीट डॉग आपस में लड़ रहे थे इतने में स्ट्रीट डॉग पर युवक ईट का टुकड़ा लेकर सिर में पटखने लगा एक के बाद एक कई बार पटकने पर स्ट्रीट डॉग अचेत हो गया और खून की धार बहने लगी कुछ देर बार वह तड़पकर मर गया ,इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस अज्ञात युवक पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है,आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker