स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

दसवीं फेल हो गई छात्रा लगा लिया मौत को गले

सीहोर | माध्यमिक शिक्षा मंडल ने अपनी बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम कल जारी किए इसके बाद से कई छात्र छात्राओं में खुशी का माहौल है तो कई विद्यार्थियों ने परीक्षा में असफल होने के कारण आत्महत्या कर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली।

फेल होने के बाद थी सदमे में

ताजा मामला सीहोर जिले के इछावर से निकाल कर आया है जहां नगर के वार्ड नंबर 12 मैं रहने वाली एक छात्रा ने अपने हाई स्कूल परीक्षा परिणाम में फेल होने के चलते जहर गटक लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।प्राप्त जानकारी अनुसार वार्ड नंबर 12 निवासी छात्रा पूजा राठौर उम्र 14 वर्ष नगर के गोल्डन ब्राइट स्कूल की छात्रा ने कल आए माध्यमिक शिक्षा मंडल के हाई स्कूल परीक्षा परिणाम में फेल होने के कारण जहर गटक लिया। जिससे उनकी मौत हो गई।

परिजनों का आरोप नही मिला समय से ईलाज

छात्रा ने देर रात 2:00 बजे सल्फास की गोलियां खाई जिससे वह तड़पने लगी जिसे उसकी मां ने देखा फिर परिजनों को जगाया परिजन छात्रा को शासकीय अस्पताल लेकर गए जहां से उसे सीहोर रेफर किया गया इलाज के दौरान सुबह बच्ची की मौत हो गई छात्रा के परिजनों ने शासकीय अस्पताल इछावर पर इलाज में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं मृतिका के भाई का कहना है कि जब हम बच्ची को इछावर अस्पताल लेकर पहुंचे तो करीब 1 घंटे तक डॉक्टरों द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया जब हमने चिल्ला चोट करी तो उन्होंने सीहोर रेफर कर दिया।

दसवीं फेल हो गई छात्रा लगा लिया मौत को गले
Student failed in 10th class and embraced death

Khabarilal.Net के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va5lmAz3GJOqvi1rEN09

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker