स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

आगर में उड़ी रिश्ते कि धज्जियाँ : सगे बाप ने बेटी से किया कई बार दुष्कर्म

7 सालों तक सहती रही बाप कि बेरहमी, सेक्सचूअल हार्मोन्स के केप्सूल भी खिलाए।

आगर मालवा – जिले में पिता पुत्री के पाक रिश्ते कि धज्जियाँ उडाने वाला मामला सामने आया है, एक कलयुगी बाप ने अपनी सगी बेटी के साथ कई सालों तक ज्यादती कि उसे सेक्सचूअल हार्मोन्स के केप्सूल भी खिलाए। युवती ने इस मामले जानकारी अपनी सहेली को दी तब सहेली ने यह बात परिवार वालों को बताने कि राय दी, लेकिन कोई विश्वास नहीं करता इसके लिए युवती ने पहले ऑनलाइन शॉपिंग साइट से हिडन कैमरा ख़रीदा और पिता कि करतूत कैमरे में कैद कि। युवती ने बताया कि जब वह 16 साल कि थी तभी से उसका पिता उसका शोषण कर रहा है, युवती के काका ने भी उसे धमकाया और कहा कि पिता जो कर रहे है करने दें और अपनी सहेली खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाए, युवती अपने पिता और काका के साथ कोतवाली थाने पर सहेली कि रिपोर्ट दर्ज करवाने के बहाने आई और पुलिस को अपनी आप बीती बताई, कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मालवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शनिवार को पिता और काका पर बलात्कार और पाक्सो एक्ट कि कई धाराओं में मामला दर्ज किया है, पिता को पुलिस ने राउंड अप कर लिया है लेकीन काका अभी फरार है जिसकी तलाश कि जा रही है

वर्ष 2002

आरोपी कि माली हालत ख़राब थी उस पर क़र्ज़ था तो वह अपने परिवार के साथ आगर जिले से अन्य राज्य में चला गया जहां उसने एक ज्वेलरी शॉप पर नौकरी कि और अपने परिवार का भरण पोषण करता रहा।

वर्ष 2018 में पहली बार पिता ने कि थी छेड़खानी

समर वेकेशन में पिता अपने परिवार के साथ आगर आया पीड़िता के दादा को लकवा हूआ था, रात में वह अपने पिता के पास सोइ थी तब पहली बार उसके पिता ने उसके साथ छेड़खानी कि उसके बाद करीब 3 साल तक आरोपी अपनी बेटी के साथ ओरल सेक्स करता रहा।

आगर में उड़ी रिश्ते कि धज्जियाँ : सगे बाप ने बेटी से किया कई बार दुष्कर्म
Relationship shattered in Agar Real father raped daughter several times

वर्ष 2021 में किया बलात्कार

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि साल 2021 में जब उसके घर कोई नहीं था तब उसके पिता ने पहली बार उसका बलात्कार किया जिसके बाद जब भी उसे मौका मिलता वह उसका बलात्कार करता।

सेक्सचूअल हार्मोन्स के केप्सूल खिलाए

आरोपी ने अपनी बेटी को रथी नाम के केप्सूल खिलाए जिसके बारे में उसने गूगल सर्च किया तो उसे पता चला कि ये सेक्सचूअल होर्मोन्स के केप्सूल है तब उसने यह खाना बंद कर किया। आरोपी उसके टेबलेट पर गन्दी वीडियो और मेसेज भी करता था।

वर्ष 2022 में अपनी सहेली को बताया

साल 2022 में जब वह सेकण्ड ईयर कि छात्रा थी तब उसने इस बारे में अपनी सहेली को बताया, सहेली ने घटना परिजनों को बताने कि राय दी, लेकिन कोई विश्वास नहीं करता इसलिए वह चुप रही।

हिडन कैमरा में कैद कि करतूत

पीड़िता ने होशियारी से काम लेते हुए पहले ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से एक हिडन कैमरा ख़रीदा और अपने पिता कि हरकतों को कैमरे में कैद करती रही।

विदेश का टुरीज्म वीसा बनाकर ले जाने का बनाया प्लान

आरोपी ने पीड़िता को साथ लेकर विदेश घूमने के लिए एक महीने का टुरीज्म वीसा बनवाया और 2 टिकट बुक कि, लेकिन इस दौरान पीड़िता अपनी बहन के घर चली गई और पिता के मोबाइल पर उसी कि करतूत का एक वीडियो भेज कर कहा कि अगर विदेश जाने कि जबरजस्ती कि तो वह पुलिस में शिकायत कर देगी और अपनी बहन के घर ही रहने लगी।

कुछ समय बाद पीड़िता कि मां, पिता और भाई बहन उससे मिलने आए और पिता ने उसे आगे पढ़ाई हॉस्टल में रहकर करने कि बात कही जिसके बाद उसका एक हॉस्टल में दाखिला करवा दिया जहां से वो बैंकिंग कि तैयारी करने लगी।

साल 2024 में बहला फुसलाकर लाया आगर

आरोपी पिता ने पीड़िता से कहा कि गांव में लोग कह रहे हैं कि इसकी बेटी भाग गई है और अपनी बदनामी हो रही है इसलिए गांव चलो ताकि वहां लोगो को दिखादें, वह पिता कि बातों में आकर आगर आ गई।

आरोपी परिवार में बेटी को करने लगा बदनाम।

आगर आने के बाद आरोपी पिडटा को बदनाम करने लगा हुआर परिजनों को कहने लगा कि इसके कई लड़कों से सम्बन्ध है इसे सुधारना होगा।

3 दिन कैद में रखा, मारपीट कि और वीडियो डिलीट करने को कहा

आरोपी पीड़िता को अपने पुराने घर ले गया और एक कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट कि और वीडियो डिलीट करने का बोला, तब युवती ने कहा कि वीडियो एक पेन ड्राइव में है और वह हॉस्टल में ही है।

काका भी देने लगा आरोपी का साथ

पीड़िता ने बताया कि उसका काका आया और कहने लगा कि इसको जिन्दा मत रखो नहीं तो समाज में हमारी बदनामी होगी, और पीड़िता से कहा कि पापा ने जो किया वह करने दे नहीं तो उसकी सहेली को महाराष्ट्र में बेच दूंगा और धमकाया कि अपनी सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाओ इसी में तुम्हारी और तुम्हारी सहेली कि भलाई है।

सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने के बहाने पुलिस तक पहुंची पीड़िता

आरोपी और काका के दबाव में युवती अपनी सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने के बहाने थाने पहुंची और पुलिस को अपनी सारी आप बीती सुनाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker