निर्माणा धीन घर मे फैला करंट पिता-पुत्र की मौत माँ-बेटी की हालात गंभीर

Highlights

पिता-पुत्र की मौत माँ-बेटी की हालात गंभीर

ग्वालियर में घर के अंदर अचानक करंट दौड़ने पर पूरा परिवार करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने से पिता पुत्र की मौत हो गई। जबकि पिता पुत्र को बचाने आई मां और बेटी भी करंट से झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनको इलाज के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। मृतक के घर का निर्माण कार्य होने पर वहां सामने किराए का एक मकान लेकर परिवार के साथ रह रहा था। वही पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है।

पल भर में उजड़ गया परिवार

दरअसल कोतवाली थाना क्षेत्र के बाल बाई का बाजार में रहने वाले प्रेमदत्त शर्मा ज्योतिष शास्त्र का कार्य करते है। उनका बाला बाई का बाजार में स्थित एक मकान का निर्माण किया जा रहा है। जिस वजह से उन्होंने अपने घर के ठीक सामने परिचित व्यक्ति का एक मकान किराए पर लेकर आपने पूरे परिवार के साथ रह रहे थे। परिवार में प्रेम दत्त शर्मा उनकी पत्नी ज्योति शर्मा, 18 साल का बड़ा बेटा कृष्णा शर्मा और 10 साल की छोटी बेटी पलक शर्मा रह रहे थे।

पानी लगाने के दौरान हुआ हादसा

आज सुबह प्रेमदत्त शर्मा निर्माणधिन मकान में पानी भरने के लिए किराए वाले मकान के अंदर पानी की मोटर लगाने का काम कर रहे थे तभी अचानक घर के अंदर करंट फैल गया जिसकी चपेट में प्रेमदत्त शर्मा आ गए उनको करंट लगता देख बेटे कृष्ण ने बचाने का प्रयास किया तो वहां भी करंट की चपेट में आ गया चिल्ला चोट की आवाज सुन प्रेम दत्त शर्मा की पत्नी ज्योति और बेटी पलक दोनों पिता पुत्र को बचाने का प्रयास किया तो उस दौरान उनको करंट लगने से वहां दोनो झुलस गई

पुलिस कर रही है मामले की विवेचना

जहां गंभीर रूप से मां बेटी घायल हो गई तो वही पिता पुत्र की घटनास्थल पर मौत हो गई। घायल मां बेटी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर घर में फैले करंट को लेकर घटनास्थल को बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Exit mobile version