मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

DJ Sound बन्द करवाना पड़ गया महँगा छोटे भाई ने कुल्हाड़ी मार कर उतार दिया मौत के घाट MP News

छोटे भाई ने बडे भाई की कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त यह हादसा हुआ घर में मृतक के बच्चों का कनछेदन कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे गिरफतार कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि आरोपी डीजे बंद किए जाने से नाराज था, इसलिए उसने भाई की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र के छिटिया मोड के पास स्थित ग्राम मौहार में रहने वाले कोल परिवार के घर कनछेदन कार्यक्रम के दौरान खुशियों भरा माहौल देखते ही देखते मातम में बदल गया। जिन बच्चों के कनछेदन के उपलक्ष्य पर शुक्रवार रात दावत और जश्न का दौर चल रहा था, गाना-बजाना हो रहा था उनके पिता राकेश कोल की उनके ही चाचा राजकुमार कोल ने हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि राकेश ने अपने बेटे और बेटी का कनछेदन करवाया था। इस उपलक्ष्य में शुक्रवार को उसने परिवार और अपने अन्य परिचित लोगों को न्योता किया था। घर में खुशियांें का माहौल था। नाचने-गाने के लिए डीजे भी मंगवाया गया था। रात ज्यादा होने पर राकेश ने डीजे बंद करवा दिया।

लेकिन उसका छोटा भाई राजकुमार और नाचना चाहता था लिहाजा उसने डीजे बंद कराए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजे वाले से दोबारा गाना बजाने के लिए बोल दिया। राकेश ने उसे रोका तो राजकुमार को नागवार लगा और उसने अपने बडे भाई राकेश से बहस शुरू कर दी। इसी दौरान गुस्से में आकर राजकुमार ने पास में रखी कुल्हाडी उठा कर राकेश की गर्दन पर वार कर दिया,लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पडे राकेशन ने देखते ही देखते वहीं दम तोड दिया।

इस घटना ने वहां मौजूद रहे लोगों के होश उडा दिए, वे राकेश पर फोकस हो गए और इसका फायदा उठाते हुए राजकुमार कोल वहां से रात में ही भाग निकला। घटना की सूचना मिलते पर कोठी थाना प्रभारी रूपेंद्र राजपूत मौके पर पहुंच और परिजनों से घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। आरोपी की तलाश रात से ही शुरू कर दी गई थी। इस दौरान उसके बंध आश्रम के पास पुलिया के नीचे छिपे होने की जानकारी मिली। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी राजकुमार कोल को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker