ऑटो मोबाइल

Toyota fortuner को मुंह तोड़ जवाब देने आ गई Volvo XC60 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

Volvo XC60 एक एसयूवी 5 सीटर कार है जिसने अपने नए लुक से सभी को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। इस कार में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप अपने लिए कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो वोल्वो की यह कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इसका आरामदायक केविन आपके हर सफर को यादगार बना देगा। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

Volvo XC60 के फीचर्स

अब बात करें इस कार के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, सनरूफ, एयरबैग, इंडिकेटर, आरामदायक सवारी, डिजिटल ऑडोमीटर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Volvo XC60 का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

Toyota fortuner को मुंह तोड़ जवाब देने आ गई Volvo XC60 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स
Toyota fortuner को मुंह तोड़ जवाब देने आ गई Volvo XC60 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

इस कर में आपको परफॉर्मेंस के लिए 1969 cc का फोर स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 250 bhp की पॉवर और 350 Nm का पिक टॉक जनरेट करने है। इस कार में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस कार को बेहतरीन रेसिंग और दमदार माइलेज देने में मदद करता है। इस कार को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं।

Volvo XC60 की कीमत

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 69.90 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 78.75 लख रुपए तक बताई जा रही है। यह कार 19 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। कुल मिलाकर यह कार आपको कभी भी प्रकार से निराश नहीं करेगी। यह कार वर्ष 2024 की सबसे ब्रांडेड कार साबित हो सकती है इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुवाद करें।

कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक Maruti S-Presso कार में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker