ऑटो मोबाइल

Aston Martin की सुपरकारकर दे रही है 325km/h की टॉप स्पीड फटाफट चेक करें पूरे अपडेट्स

इन दिनों पूरे विश्व की नजर भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में है.भारत की बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था में हर व्यक्ति अपनी खुद की कर खरीद रहा है। ऐसे में पूरे विश्व भर के ऑटोमोबाइल कंपनियां भारत को एक अच्छे मार्केट के रूप में देख रही हैं ऐसी ही एक दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी Aston Martin ने भी भारत में अपनी सुपर कर को लांच कर दिया है। पूरे विश्व के अंदर दमदार कर लॉन्च करने वाली Aston Martin Vantage अपने दमदार टेंपलेट्स और मॉडल के लिए पूरी दुनिया भर केकर लवर के बीच में पहली पसंद बनी हुई है। Aston Martin Vantage ने इस सुपर कर के साथ-साथअपने अन्य मॉडल्स को भी भारत के मार्केट में लॉन्च करने की पूरी रणनीति बना ली है आने वाले समय में विश्व स्त्री फीचर्स के साथ में इन कारों को आप भारत की सड़कों पर दौड़ा सकेंगे। आईए देखते हैंइस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारीजो दे रही है, बेहतरीन 325km/h टॉप स्पीड

Aston Martin की सुपरकारकर दे रही है 325km/h की टॉप स्पीड फटाफट चेक करें पूरे अपडेट्स
Aston Martin’s supercar is giving a top speed of 325km/h Check complete updates immediately

Aston Martin Vantage की दमदार कर जो भारत में लांच हुई है यह टूट सीटर स्पोर्ट्स कर है इसके दमदार फीचर और जबरदस्त अपग्रेडेशन को देख करके भारत कर लवर इसे हाथों-हाथ ले रहेहैं.अगर इस कार्य में बात करें तो फ्लाइंग लाइन के साथ में एलईडी हैंड लैब का दमदार सपोर्ट मिलता है। इस कर का परफेक्ट एग्रेसिव फ्रंटियर लोक इतना स्टाइलिश है कि जब भी आप इसे लेकर के मार्केट में जाएंगे तो आपकी कर को देखने के लिए हजारों लोग की भीड़ लग जाएगी। एक और अच्छी खबर है इस कर को 20 डिफरेंट डिफरेंट और अट्रैक्टिव रंगों में लॉन्च किया गया है।

मात्र 35 मिनट की चार्जिंग में धाकड़ Lembretta Elettra इलेक्ट्रिक स्कूटर तय करेगा 130Km का सफ़र

इस कर की फीचर्स भी कर लवर के बीच मेंखूब चर्चा का विषय बने हुए हैं.क्योंकिदमदार इंटीग्रेटेड स्विचिंग के साथ-साथ ब्रश सेट अल्युमिनियम एक्सेप्टका बेहतरीन सपोर्ट मिलता है.सपोर्ट कर होने के कारण इसमें कॉकपिट का सपोर्ट और विजिबिलिटी बहुत ही परफेक्ट और शानदार मिलती है इस दमदार सुपर कर में चार लीटर का ट्विन टर्बो चार्ज वर्जन 8 इंजनदिया गया है जो इस कर कीकैफियत को बढ़ा देता है इसी के साथ इसमें 665 हॉर्सपावर और 800 यूनिट मी का पिक टॉक जनरेट करने की इसमेंक्षमता है जो कम समय में ही दमदार पिकअप पकड़ लेती है।

मार्केट की किंग बनकर उभर रही है 25Km माइलेज देने वाली Maruti Brezza

Aston Martin की सुपरकारकर दे रही है 325km/h की टॉप स्पीड फटाफट चेक करें पूरे अपडेट्स
Aston Martin’s supercar is giving a top speed of 325km/h Check complete updates immediately

इस दमदार कर को देश में लॉन्च करने के बाद में ऐसे तमाम लोग जो भारत कर के चाहने वाले हैं इसे हाथों-हाथ ले रहे हैं। इस कर कि अगर कीमत की बात की जाए तो यह 3.99 करोड रुपए की शुरुआती कीमत से भारत में लॉन्च की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker