ऑटो मोबाइल

मचेगा धमाल 35 के माइलेज के साथ आ गई Maruti Alto 800 सड़कों पर दौड़ने

Maruti Alto 800 : देश में मध्यवर्गीय परिवार की पहली पसंद के रूप में Maruti Alto 800 मानी जातीहै.Maruti Alto 800 के लो मेंटिनेस और हाई परफार्मेंस के कारण इसे हमारे देश में हाथों हाथ लिया जाता है। Maruti Alto 800 को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर है Maruti Alto 800 का अब लेटेस्ट वर्जन सामने आने वाला है अब एक नई स्टाइल में Maruti Alto 800 दिखाई देगी।

Maruti Suzuki Alto 800 के जान लीजिए दमदार फीचर्स

ऑटो 800 एक ऐसी कर है जिसके बारे में बिना सोचे समझे और बिना बहुत कुछ जाने लोग इस पर बहुत विश्वास करते हैं। बिना इंक्वारी के ही लोग ऑटो 800 को हाथों हाथ लेने के लिए तैयार रहते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण है इसका यूजर एक्सपीरियंस अब तक का बहुत ही बेस्ट है लेकिन आपको जानकर खुशी होगी कि अब ऑटो 800की अपडेटेड वर्जन में बहुत ही शानदार SmartPlay Infotainment System भी आपको मिलने वाला है जो लेटेस्ट फीचर्स को सपोर्ट करेगा साथ ही बड़ी और लग्जरियस कारों के जैसा इसमें रिवर्स पार्किंग का फीचर्स भी मिलेगा।

जबरदस्त कलर ऑप्शन के साथ मौजूद है Maruti Suzuki Alto 800

भारत की सड़कों पर इतना कर दौड़ने के लिए तैयार है मालतो ऑटो 800शानदार 6 कलर ऑप्शन के साथ आपके लिए उपलब्ध है.जिसमें आपको सिल्की सिल्वर,सॉलिड व्हाइट,सिरोलियन ब्लू,ग्रेनाइट ग्रे,मोजीतो ग्रीन और अप टाउन रेड के आप्शन उपलब्ध हैं। लेकिन यदि आप और भी कलर ऑप्शन चाहते हैं तो आपको जानकर खुशी होगी कि इसके साथ ही यह 6 हैचबैक मोनोटोनकलर ऑप्शन में भीमारुति सुजुकी अल्टो 800 मौजूद है जिसमें सॉलिड व्हाइट सिल्की सिल्वरस्पीडी ब्लू सिजलिंग रेट ग्रेनाइट ग्रे और अर्थ गोल्ड कलर ऑप्शन में में मौजूद है।

Maruti Suzuki Alto 800 का दमदार इंजन देगा शानदार यूजर एक्सपीरियंस

अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मारुति सुजुकी अल्टो 800 का इंजन हमेशा से जाना जाता रहाहै.इस नए अपडेटेड वर्जन में भी आपको 796 सीसी का bs6 इंजन बहुत ही दमदार परफॉर्मेंस के लिए उपलब्धहै.साथ हीयह इंजनमैन्युअल ट्रांसमिशनजैसे सुविधाओं से भी लैस रहेगा.इस इंजन का कर्व वेट 850और शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ-साथ आपको बूट स्पेस भी शानदार मिलेगा.

Toyota Raize को अपना बनाने लोगो में लग गई होड़ आप भी जान लीजिए इसके दमदार फीचर्स

Maruti Suzuki Alto 800 देगी दिल खोल कर माइलेज

भारत में जब भी कोई कर लेने जाता है तो सबसे पहले वह उसके माइलेज के बारे में ही चर्चा करताहै.आपको जानकर खुशी होगी कि यह 1 लीटर में 35 किलोमीटर का माइलेज देने के लिए मारुति की सुजुकी अल्टो 800का नया अवतार तैयारहै.महंगाई के दौर में 35 किलोमीटर का माइलेज बहुत ही मेन रखने वाला माइलेजऑप्शन है.यही कारण है कि इस नए अपडेटेड वर्जन को भी लोग हाथों हाथ लेने की योजना बना चुके हैं।

जान लीजिए Maruti Suzuki Alto 800 की क्या होगी कीमत

कार की अनुमानित कीमत के बारे में बताया जाये तो Maruti Alto 800 कार की अनुमानित कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। लेकिन बताया जा रहा कि इसे 5 लाख रुपये से कम कीमत पर पेश किया जायेगा। 35kmpl माइलेज के साथ Punch की वाट लगाने आ गयी Maruti Alto 800 की चार्मिंग लुक वाली कार मारुति सुजुकी अल्टो 800 के इस नए अवतार की कीमत के बारे में अभी कंपनी ने ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन इसके पुराने रेट के अनुसारयही कयास लगाया जा रहे हैं कि यह लगभग 5 लाख के आसपास की अनुमानित कीमत के साथ में मार्केट में लॉन्च की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker