बड़ी खबर Railway PSU को मिल गया एक और बड़ा आर्डर Monday को रखें नजर 6 माह में होगा 110 प्रतिशत का ईजाफा

Railway PSU Stock रेलटेल कॉर्पोरेशन रु. 68 करोड़ का एक और ऑर्डर मिला. नतीजा यह हुआ कि शेयर सवा दो फीसदी ऊपर बंद हुआ. छह महीने में 110 फीसदी का उछाल आया है. सोमवार को बाजार खुलने पर नजर रखें.

Railway PSU Stock: भारतीय रेलवे प्रमुख रेलटेल कॉरपोरेशन को सप्ताह के आखिरी कारोबारी सत्र में एक और ऑर्डर मिला, जिससे शुक्रवार को स्टॉक 2.22 प्रतिशत बढ़कर रु. 219 (Railtel Share Price)  पर बंद हुआ। कंपनी को यह ऑर्डर जम्मू स्मार्ट सिटी लिमिटेड से मिला है। अनुबंध की अवधि 36 महीने है जबकि परियोजना 9 महीने में पूरी होनी है।

रेलटेल रु. 68 करोड़ का ऑर्डर मिला

बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, रेलटेल कॉर्पोरेशन को रु 67.95 करोड़ का ऑर्डर मिला. मिली जानकरी के अनुसार यह आर्डर जम्मू स्मार्ट सिटी लिमिटेड से मिला है, अनुबंध डेटा सेंटर के डिजाइन, आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण, कमीशनिंग और संचालन और रखरखाव से संबंधित है। इसके अलावा रेलटेल कॉरपोरेशन को एक डिजास्टर रिकवरी सेंटर भी बनाए रखना होगा.

अगस्त में भी मिले थे कई बड़े ऑर्डर

इससे पहले Railway  को 24 अगस्त को केरल स्टेट इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड से 28 करोड़ रुपए का बड़ा ऑर्डर मिला था. इसके साथ ही साथ अगस्त में ही कंपनी को पिम्परी छिन्दवाड़ा स्मार्ट सिटी लिमिटेड से अगले 10 सालों के लिए 700 करोड़ का ऑर्डर मिला था जो लगभग सालाना आधार पर 70 करोड़ रुपए का होता है.

रेलटेल कौन सी सेवाएँ प्रदान करता है?

रिटेल की सर्विस डिटेल्स की बात करें तो यह ई-ऑफिस, लीज्ड लाइन, डेटा सेंटर सर्विस, सिक्योरिटी ऑपरेशन सेंटर सर्विस, वाई-फाई सर्विस, टावर को-लोकेशन, इनोवेटिव डिजिटल सर्विस प्रदान करता है। यह शेयर रु. 219 का स्तर और 52 सप्ताह का उच्चतम मूल्य रु. 255 है.

Railtel Share price History

एक हफ्ते में स्टॉक 2.2 फीसदी और एक महीने में 2 फीसदी नीचे है। तीन महीने का रिटर्न लगभग 70% है, छह महीने का रिटर्न लगभग 110% है, इस साल अब तक इसने 72% रिटर्न दिया है, एक साल में 95% रिटर्न दिया है। यह एक स्मॉल कैप कंपनी है जिसका मार्केट कैप रु. 7200 करोड़ के आसपास है.

Exit mobile version