क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

एपी को आत्मदाह की सूचना देने के उपरांत रेलवे कर्मचारी ने खाया जहर

रेलवे कर्मचारी ने खाया जहर, प्रताड़ना से आकर कर्मचारी ने खाया जहर, सीनियर अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज, सीनियर सेक्शन इंजीनियर पद पर तैनात है कर्मचारी, पुलिस से कर चुका था प्रताड़ित करने की शिकायत, कार्रवाई नही होने पर आत्महत्या करने की दी थी चेतावनी, आत्महत्या की कोशिश के बाद जांच में जुटी पुलिस…

यह भी पढ़ें : Mobile Battery Charging: क्या आप भी मोबाइल फ़ोन की बैटरी चार्ज करने में कर रहे हैं गलतियाँ  जानिए  फोन की बैटरी कब करें चार्ज?

पढ़िए क्या लिखा है पत्र में

विषयान्तर्गत लेख है की प्रार्थी दलित जाति का है तथा रेल विभाग में सीनियर सेक्शन इंजीनियर (ओपी) का कर्मचारी है। विगत कई माह से मेरे सीनियर अधिकारी पी. के सिंह जिनके अधीनस्थ में काम करता हु उनके द्वारा मुझे हमेशा जातिगत गाली और प्रताड़ित किया जाता था जिसे मैं कई माह से चुपचाप सहते आ रहा था। जब मेरे सीनियर अधिकारी पी. के सिंह का मेरे लिए मानवीय रवैया नहीं बदला तो मेरे द्वारा दिनाक 12.06.2023 को श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय शहडोल को एक शिकायती पत्र सौप कर न्यायसंगत कार्यवाही की मांग की थी। साथ ही श्रीमान थाना प्रभारी महोदय अजाक थानाशहडोल को भी दिनांक 07.06.2023 को भी शिकायत पत्र सौप कर कार्यवाही किए जाने हेतु निवेदन किया था पर दो माह बीतने को है मेरे शिकायत पत्र पर कोई भी कार्यवाही नही की गई जबकि मेरे द्वारा मेरे शिकायत से संबन्धित ठोस साक्ष्य ( वीडियो फुटेज) दिया गया था। कार्यवाही ना होने से मेरे सीनियर अधिकारी पी. के सिंह के हौसले बुलंद हो गए है। जिससे मेरे मन मे अब केवल एक ही सवाल आ रहा है क्या मैं दलित परिवार मे जन्म लिया हु क्या यही मेरा गुनाह है। यदि ऐसा है तो मेरा मर जाना ही सही रहेगा रोज घुट घुट के जीने से तो मर जाना ही बेहतर है। मुझे अब का ही से भी किसी से भी अब न्याय की उम्मीद नही रह गई है। अंतत: मैं दिनांक 17.08.2028 दिन गुरुवार समय दोपहर 01 बजे स्थान कार्यालय पुलिस अधीक्षक परिसर (पार्किंग ) शहडोल मे आत्मदाह की सूचना दे रहा हु आप कृपया सूचित हो ।

एपी को आत्मदाह की सूचना देने के उपरांत रेलवे कर्मचारी ने खाया जहर
Source : Social Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button