क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

गंभीर अवस्था में घायल युवक खेत में मिला अचेत अवस्था में इलाज के दौरान हुई मौत 6 पर हत्या का प्रकरण दर्ज एक गिरफ्तार

उमरिया जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत एक हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल पुलिस को सूचना मिली किग्राम नरवार निवासी एक युवक के साथ में ग्राम कोयलारी में मारपीट की गई है घटना की सूचना परिजनों के द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई थी.सूचना मिलने के बाद में युवक के परिजन और कोतवाली पुलिस से ग्राम कोयलारी पहुंची लेकिन घटना स्थल पर जब युवक नहीं मिला तो उसकी आसपास तलाश की गई.घायल अवस्था में युवक घटनास्थल से कुछ ही दूर पर खेड़ मंदिर के पास खेत में पड़ा हुआ मिला.

मौत के पहले मृतक ने बताई यह बात

घटना स्थल पर ही घायल युवक के परिजनों नेयुवक से बातचीत की जिसमें उसने बताया कि वह ग्राम कोयलारी में किसी को छोड़ने आया थालेकिन जब वह वापस लौट रहा था अपनी बाइक से तभी रास्ते में 6 से 7 लोगों ने उसके ऊपर लाठी डंडों से वार कर दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की,वही जब वही हमलावरों से बचने के लिएसड़क किनारेगुलाब यादव के घर में घुस गयातब वहां भी आरोपियों के द्वारा घर में घुसकर उसके साथ जमकर मारपीट की गई,घायल युवक को परिजनों की मदद से जिला चिकित्सालय उमरिया लाया गया.

जबलपुर जाने से पहले मौत

जिलाचिकित्सालय उमरिया में घटना में गंभीर रूप से घायल ग्राम नरवार निवासी कमलेश यादव पिता बुद्धू यादव उम्र 35 वर्ष लगभग को प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर रेफर करने की तैयारी चल रही थी इसी बीच युवक ने दम तोड़ दिया.

पिता ने बताई यह वजह

वहीं मृतक युवक के पिता ने जानकारी देते हुए बताया की ग्राम सहज नारा निवासी भोला यादव के साथ मेरे बेटे का विवाद था,जिसको लेकर के मेरे बेटे कमलेश यादव नेचंदिया थाने में 18 फरवरी को एक शिकायत पत्र भी दिया था.इस मामले में सुलह समझौता करने के लिए मेरे बेटों को फोन करके ग्राम कोयलारी बुलाया गया था.उसके न जाने के बीच क्या-क्या बातचीत हुई और उन लोगों ने मेरे बेटे के साथ में जमकर मारपीट कर दी.जिसकीमौत हो चुकी है.

6 के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज

वहीं कोतवाली टीआईराजेश चंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बतायाकी ग्राम नरवर निवासी कमलेश यादव पिता बुद्धू यादव उम्र करीब 35 वर्ष के साथग्राम कोयलारी में कुछ आरोपियों के द्वारा मारपीट की गई है.घटना में घायल कमलेश यादव की मौत हो गई है.आरोपियों के विरुद्ध 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है.जिसमें से एक आरोपी गिरफ्तारी भी कर लिया गया है.वहीं बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम में रवाना हो चुकी है.

क्या है घटना की असल वजह :  हालांकि जब छह सभी आरोपी गिरफ्तार हो जाएंगेतभी घटना की असल वजह सामने आ पाएगी लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का किसी महिला के साथ  कई वर्षों से प्रेम संबंध थे. यही अवैध संबंधआज इतनी बड़ी घटना का कारण बना है.हालांकि मामले से तभी पर्दा उठ पाएगा जब पुलिस इस मामले की विवेचना करेगी. 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker