Google में सुसाइड के तरीके सर्च कर MBBS के छात्र ने कर ली आत्महत्या 

यदि आपको कोई भी प्रश्न पूछना होता है तो आप तुरंत गूगल में जाकर के सर्च करते हैं.हर छोटी-मोटी समस्याओं से लेकर के हर इनफॉरमेशन आज के समय में गूगल में मौजूदहै.लेकिन गूगल में मौत के तरीके सर्च करकेआत्महत्या करने का सनसनी तेज मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से आया हुआ है.

मिली जानकारीके अनुसार इंदौर से एमबीबीएस कर रहे उज्जैन के युवक ने सुसाइड कर लिया. खास बात ये है कि उसने इससे पहले गूगल पर सुसाइड करने के तरीके सर्च किए. वहीं, पैरेट्स का कहना है कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

उज्जैन जिले के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित वसंत विहार कॉलोनी में रहने वाले एमबीबीएस के छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोपहर में स्कूल से घर लौटी छोटी बहन ने भाई को फंदे पर लटका देखा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया कि वसंत विहार कॉलोनी का रहने वाला पंशुल पिता संतोष व्यास (20)   एमजीएम कॉलेज इंदौर से एमबीबीएस का छात्र था। पंशुल इंदौर में ही फ्लैट लेकर दोस्त के साथ रहता था। पिछले दिनों वह छुट्टी पर घर गया था। परिजनों ने बताया कि पंशुल के पिता संतोष व्यास एमआईटी कॉलेज में प्रोफेसर हैं और मां प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका हैं। छोटी बहन चार्वी स्कूल की छात्रा है।

Exit mobile version