मनोरंजन

Mask TV OTT में मचा दिया धमाल फ्री में होगी PURAB KE BHASADBAAZ की स्ट्रीमिंग

OTT लवर्स के लिए एक बहुत ही धमाकेदार और शानदार खबर है। दरअसल मास्क टीवी OTT पर एक बहुत ही शानदार और प्रीमियम कंटेंट को फ्री में स्ट्रीमिंग करने की तैयारी कर रहा है। अधिकतर देखने में आता है कि जब कोई प्रीमियम कंटेंट आता है तो वह paid पैकेज पर रहता है। ऐसे में सभी दर्शको तक यह नहीं पहुंच पाता है। लेकिन मास्क टीवी OTT ने यह घोषणा करके कि वह फ्री में अपने दर्शकों को कंटेंट उपलब्ध कराएगी। कुल मिलाकर किया है होली का उपहार दर्शकों के लिए मास्क टीवी ओट के द्वारा माना जा रहा है।

मास्क टीवी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आजकल लोगों के जीवन से मनोरंजन दूर होता जा रहा है मनोरंजन खुशी प्राप्त करने का एक क्षणिक माध्यम है ऐसे में हम समय पर अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए कुछ ऐसे प्रयोग कंटेंट्स को समय-समय पर फ्री में स्ट्रीम करवाते हैं ताकि हमारे उपभोक्ताओं की खुशी में इजाफा हो।

पूर्वा के भसदबाज़ का निर्देशन अभिषेक प्रसाद ने किया है और इसमें विनीत कुमार, शीबा चड्ढा, गरिमा श्रीवास्तव, अनिल चरणजीत और मुकेश भट्ट जैसे दिग्गज टीवी, ओटीटी और फिल्म कलाकार हैं। इस फिल्म के निर्माता चिरंजीवी भट्ट और डॉ. अंजू भट्ट हैं, जिन्हें हाल ही में एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फेलोशिप से सम्मानित किया गया। लगभग 35 फ़िल्में, टीवी सीरीज़, कई वेब सीरीज़, शो निर्माता डॉ. अंजू भट्ट एक बेहतरीन कवयित्री और गीतकार भी हैं। दर्शनशास्त्र में दो बार शोध करने वाले डाॅ. अंजू ने मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए शीर्षक गीत राज तुम्हारे किसान का ज़रिया भी लिखा, गाया और संगीतबद्ध किया। डॉ। अंजू भट्ट के अनुसार, पूर्ण भसदबाज़ भारत के दो प्रमुख राज्यों के दो परिवारों के एक देसी स्टाइल स्टेटमेंट की तरह है जो हमारे शहरी दर्शकों को ग्रामीण इलाकों की मीठी सुगंध से परिचित कराएगा। यह वेब फिल्म पूरब के भसदबाज़ कुछ दिनों के लिए मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी। मास्क टीवी ने फिल्म को अपनी प्रीमियम कंटेंट लिस्ट में शामिल किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker