मेरा पैसाव्यापार

Stock News : Monday को ये 7 Penny Shares आपको कर देंगे मालामाल रखें नजर

Stock to Watch : क्या आप सोमवार को Penny शेयर में इन्वेस्ट कर मोटा पैसा कमाना चाहते हैं। तो इन Penny स्टॉक पर कर सकते हैं इन्वेस्ट।

Stock News : गुरुवार को शेयर मार्केट में उथल पुथल के बीच बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और निफ्टी ग्रीन सिग्नल पर बंद हुए हैं। बात अगर बीएससी करें तो 33 अंक की बाधक के साथ क्या है 74119 पर क्लोज हुआ है वहीं निफ्टी 19 अंक की बढ़त के साथ 22493 पर क्लोज हुआ है। गुरुवार को देखे गए कई बार सेंसेक्स और निफ्टी लाल निशान तक पहुंच जा रहे थे लेकिन इसमें अच्छी तेजी दर्ज की गई। गुरुवार सप्ताह का आखिरी दिन था क्योंकि शुक्रवार को महाशिवरात्रि के कारण छुट्टियां थी। सोमवार को मार्केट ओपन होगा यदि आप उन साथ पेनी शेयर्स में इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं जिम गुरुवार को अच्छी बढ़त देखी गई थी।

हम उन साथ Penny शेयर के बारे में आपको बता रहे हैं जो गुरुवार को काफी अच्छा परफॉर्म किए थे।

Stock News : Monday को ये 7 Penny Shares आपको कर देंगे मालामाल रखें नजर

Stock to Watch

  • Alok Industiries : कॉटन और पॉलिएस्टर सेगमेंट में काम करने वाली आलोक इंडस्ट्रीज गुरुवार को काफी रोचक तरीके से 5 फ़ीसदी अपर सर्किट पर पहुंच करके 30.5 सुनने के लेवल पर बंद हुआ है। एक्सपर्ट्स का दावा है कि मंडे को बीच में तेजी बनी रहेगी। गौरतलबही की कंपनी टेक्सटाइल की मैन्युफैक्चरिंग के वर्किंग में भी शामिल है।
  • Airan : नेक्स्ट जेनरेशन डिजिटल सर्विसेज सॉफ्टवेयर आउटसोर्सिंग टेक्नोलॉजी और कंसलटिंग क्षेत्र में काम करने वाली इस कंपनी में गुरुवार को पांच प्रतिशत का अपर सर्किट लगा था और यह 26.50 पर क्लोज हुई थी। इस कंपनी की स्थापना 1995 में की गई थी। अराउंड लिमिटेड के गुरुवार को परफॉर्मेंस के देखते हुए मंडे पर अच्छी उम्मीद बनी हुई है।
  • Alankit : ई गवर्नेंस प्रोडक्ट ओर ई गवर्नेंस के व्यवसाय में शामिल अलंकित कंपनी को पांच प्रतिशत अपर सर्किट के साथ गुरुवार को या 19.4 सुनने के लेवल पर बंद हुआ था। इस स्टॉक पर भी मंडे को एक्सपर्ट से नजर बनाकर रखने की बात कही है।
  • Eurotex Industries and Exports : इस कंपनी के शेयर में गुरुवार को 4.99% कि भारत के साथ 20.00 के लेवल पर क्लोज हुआ था।
  • Tijaria Polypipes : इस कंपनी के शेयर में 4.66% की बढ़त के साथ 14.60 पर यह क्लोज हुआ था।
  • Metalyst Forgings : 4.31प्रतिशत की बढ़त के साथ यह 4.80 पर पहुंच गया था।
  • Tarapur Transformers : इस कंपनी के शेयर में 4.96 परिषद की बढ़त देखी गई थी और यह गुरुवार को 7.40 सुनने पर क्लोज हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker