मेरा पैसाव्यापार

मंडे को ये 10 पेनी शेयर आपको देंगे छप्पर फाड़ रिटर्न फटाफट चेक कर लीजिए अपडेट

यदि आप पेनी शेयर में इन्वेस्टमेंट करकेमाध्यम से मंडे को छप्पर फाड़ रिटर्न पाने की सोच रहे हैंतो इन 10 पेनी शेरों की लिस्ट को देख लीजिए.शुक्रवार को कामकाज में कमजोरी के बावजूद भी यह 40% तक के अपर सर्किट में थे

शुक्रवार को मार्केट की हालत वैसे बहुत अच्छी तो नहीं कहीं जा सकती लेकिन आपको बता दें कि पिछला जो कारोबार था शुक्रवार को उसे दिन मुंबई स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 733 अंक की गिरावट लेकर 73878 पर क्लोज हुआ था वहीं निफ्टी भी 172 अंक नीचे गिरकर 22476 पर क्लोज हुआ था। इसके बावजूद भी कुछ ऐसे शेयर थे जिन पर 40% तक का अपर सर्किट लगा था।  बीते हफ्ते के अगर टॉप गैनर्स की लिस्ट को तलाश है तो आपको मिलेगा की कोल इंडिया, ग्रासिम, ओएनजीसी, डॉ रेड्डीज, हिंडालको, अपोलो हॉस्पिटल और बजाज फिनसर्व मैं तेजी बनी हुई थीवहीं लार्सन, मारुति सुजुकी, नेस्ले, रिलायंस, भारती एयरटेल, कोटक बैंक और एचडीएफसी लाइफ के शेयरों में इन्वेस्टर्स को निराशा ही मिली है।

यदि आप सोमवार को 56 फाड़ कमाई करना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल के माध्यम से 10 पेनी शेयर जो बताए गए हैं उन्हें लिस्टेड कर लेना चाहिए जिन्होंने बीते सप्ताह में ठीक-ठाक परफॉर्मेंस देते हुए 40% का सभी में अपर सर्किट लगा था।

मंडे को ये 10 पेनी शेयर आपको देंगे छप्पर फाड़ रिटर्न फटाफट चेक कर लीजिए अपडेट
top 10 penny stock for monday

सोमवार को इन टॉप 10 पेनी शेयर पर रखें नजर 

  • बीते सप्ताह में मार्केट की कमजोरी केबावजूद भी Savani Financials Ltd के शेर की बात करें तो इसमें फ्राइडे को यह 2.54 रुपए के लेवल पर जा पहुंचा था वहीं इसमें कुल 39.56 प्रतिशत की तेजी भी नोट की गई है।
  • 33.33 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ में शुक्रवारको 0.04 रुपए के लेवल पर पहुंचने वाले Bengal Steel Industries Ltd पर भी हाथ आजमा सकते हैं।
  • Healthy Life Agritec Ltd  नेवी बीते सप्ताह में अच्छा परफॉर्मेंस किया था इसमें लास्ट फ्राईडे को 9.9% की तेजी के साथ में यह 9.21 रुपए के  लेवल पर पहुंच चुका था।
  • Avance Technologies Ltd  भी कमजोर मार्केट में भी 1.05 रुपए के लेवल को पहुंचते हुए 5% की तेजी नोट की गई थी।
  • Beeyu Overseas Ltd ने भी पांच प्रतिशत की तेजी को दर्ज करते हुए फ्राइडे को या 4.2 के लेवल पर पहुंच गया था।
  • 4.99 फीसदी की तेजी के साथ 9.26 रुपए के लेवल पर पहुंचने वाले Sab Events & Governance Now Media Ltd पर भी मंडे को नजर रख सकते हैं।
  • एक और शानदार शेर के रूप में iStreet Network Ltd  आप पर भी नजर रख सकते हैं यह शुक्रवार को  2.32 रुपए के लेवल पर पहुंचने के साथ इसमें 4.98 प्रतिशत की तेजी नोट की गई थी।
  • मंडे को पेनी शेर के रूप में Ladam Affordable Housing Ltd पर भी नजर रख सकते हैं इसमें शुक्रवार को  4.97 प्रतिशत की तेजी देखी गई थी वही है 8.4 रुपए के लेवल पर पहुंच गया था।
  • मंडे को आप ACI Infocom Ltd पर भी नजर रख सकते हैं यह 4.96% की तेजी के साथ 2.96 के लेवल पर पहुंचा था शुक्रवार को 
  • Franklin Industries Ltd इस पर आप नजर बना कर रख सकते हैं यह 4.96 की तेजी के साथ में 6.14 के लेवल पर पहुंचा था।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker