मेरा पैसा

मात्र ₹9 का खरीद लीजिए यह शेयर बना देगा मालामाल संजीव भसीन ने बता दिया मूल मंत्र

दमदार रिटर्न की अगर आप चाहे रखते हैं तब आपको संजीव भसीन के इस मूल मंत्र को मान लेना चाहिए.संजीव बाजी ने एक मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में जानकारी दी हैजो बीते पिछले साल में 200% का शानदार रिटर्न भी दे चुका है.लेकिन आपके लिए खुशखबरी यह है कि अभी भी यह शेर ₹10 से काम में मिल रहा है।

कुछ ऐसे स्मार्ट इन्वेस्टर होते हैं जिन्हें शेयर मार्केट की तेजी और मंडी से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है.अक्सर यह स्मार्ट इन्वेस्टर ऐसे स्टॉक की तलाश में रहते हैं जो अपनी मदमस्त चाल से चलते हैं और जिन पर मार्केट की उतार-चढ़ाव का कोई असर नहीं पड़ता है ऐसे इन स्मार्ट इन्वेस्टर मल्टीबैगर स्टॉक पर अपनी गिद्ध की नजर रखते हैं जिनके वैल्यूएशन तो काम हो लेकिन कंपनी की फंडामेंटल्स शानदार मजबूत हो।

बात अगर शेयर मार्केट के एक्सपर्ट्स संजीव भसीन की करें तो उन्होंने एक मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में सलाह दी है.यह ऐसा स्टॉक है जो बीते साल में 200 परसेंट का बहुत ही जबरदस्त रिटर्न भी दे चुका है लेकिन आप जानकर आश्चर्यचकित होंगे कि अभी भी इसका रेट ₹10 से कम है यह ऐसे सेगमेंट का स्टॉक है जिसकी मांग दिन-ब-दिन बढ़ती ही चली जा रही है अगर नाम का खुलासा करें तो संजीव भसीन ने पावर सेक्टर के स्टॉक रतन इंडिया पावर लिमिटेड के बारे में बताया है।

RattanIndia Power Ltd स्टॉक कि अगर पिछले सप्ताह के ट्रैक रिकार्ड की बात करें तो यह 3.83 परसेंटेज की बढ़त के साथ में 9.50 के लेवल पर क्लोज हुआ था पिछली छमाही में यह स्टॉक 31% तक बढ़ चुका है वहीं अगर बीते 1 साल की बात करें तो बीते 1 साल पहले यह 3.05 रुपए के लो कैटिगरी लेवल पर था.वही साल भर में इसमें 200% की ग्रोथ मिल चुकी है।

संजीव भसीन की माने तो उनका कहना है कि पावर सेक्टर एक ऐसा सेक्टर है जो दिन-ब-दिन बढ़ता ही चला जाता है ऐसे में यह स्टॉक अगले 1 साल के अंदर 18 से 20% के शानदार लेवल तक भी पहुंच सकता है।

तो देखा आपने मल्टीबैगर स्टॉक के रूप में यह बहुत ही शानदार और परफेक्ट स्टॉक आपके लिए अगले 1 साल में बहुत जबरदस्त और परफेक्ट रिटर्न देने के लिए हो सकता है यदि आप भी मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में हैं तो यह स्टॉक आपके लिए मल्टीबैगर साबित हो सकता है।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker