व्यापार

एयरटेल आपके लिए लाया है सबसे सस्ता 155 का धांसू प्लान मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल

Airtel Rupees 155 plan: अधिकतर सभी ग्राहक अपने लिए सस्ते और पॉकेट फ्रेंडली प्लान की तलाश में रहते हैं। ऐसे प्लान जो सस्ते होने के साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा फायदा भी देते हैं। एयरटेल का सबसे सस्ता मासिक प्लान 155 रुपये से शुरू होता है

Airtel Rupees 155 plan: अधिकतर सभी ग्राहक अपने लिए सस्ते और पॉकेट फ्रेंडली प्लान की तलाश में रहते हैं। ऐसे प्लान जो सस्ते होने के साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा फायदा भी देते हैं। एयरटेल का सबसे सस्ता मासिक प्लान 155 रुपये से शुरू होता है। पहले कंपनी का न्यूनतम मासिक प्लान 99 रुपये से शुरू होता था लेकिन बाद में कंपनी ने इसे महंगा कर दिया। अब एयरटेल का मंथली एंट्री लेवल प्लान 155 रुपये है।

एयरटेल का 155 रुपये का प्लान (Airtel Rupees 155 Monthly Plan)

एयरटेल 155 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी दे रहा है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 मैसेज और 1GB इंटरनेट डेटा भी मिलता है। अब यह प्लान एयरटेल का एंट्री लेवल प्लान है। यानी अब ग्राहकों को कम से कम 155 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इसके अलावा एयरटेल के 155 रुपये वाले प्लान में विंक म्यूजिक और हेलोट्यून्स का भी फायदा मिलता है।

एयरटेल का 179 रुपये का प्लान (Airtel Plan of Rs 179)

179 रुपये वाला प्लान भी एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान में गिना जाता है। इस प्लान के फायदे की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड टॉकटाइम और 2 जीबी डेटा मिलता है। 3300 एसएमएस सेवा मुफ्त उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 199 रुपये का प्लान (Airtel Plan of Rs 199)

एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान भी 200 रुपये से कम के प्लान में गिना जाता है। 199 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड टॉकटाइम और 3GB डेटा मिलता है। 300 एसएमएस सेवा मुफ्त उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जिन्हें पूरे महीने की वैधता की आवश्यकता होती है।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker