व्यापार

28 जुलाई को लॉन्च होगा OLA का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Air 30 जुलाई तक है शानदार ऑफर

OLA S1 Air To Be Launch at 28th July : यह कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। इसकी कीमत 1.09 लाख रुपये है. लेकिन जो लोग 28 से 30 जुलाई के बीच OLA S1 Air खरीदेंगे उन्हें स्कूटर 1.09 लाख रुपये में मिलेगा।

OLA S1 Air To Be Launch at 28th July : लगातार बढ़ते पेट्रोल की कीमतों के बीच देश के नागरिक इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक अच्छे विकल्प के रूप में देख रहे हैं, साथ ही साथ देश में विभिन्न घरेलू इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियां भी ईसी दिशा में तेजी से काम कर रही हैं। ईसी क्रम में देश की जानी मानी  ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनी OLA Electric  28 जुलाई को अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही है। इस स्कूटर का नाम OLA S1 Air है। बताया जा रहा है कि यह ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसकी शुरुआती कीमत 1.09 लाख रुपये है। हालांकि, इस कीमत पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम ही लोगों को मिलेगा। कंपनी के सीईओ ने एक पोस्ट जारी कर बताया कि किन लोगों को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सस्ते दाम पर मिलेगा।

28 जुलाई को होगा लॉन्च S1 Air

यह कंपनी का अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। इसकी कीमत 1.09 लाख रुपये है. लेकिन जो लोग 28 से 30 जुलाई के बीच OLA S1 Air खरीदेंगे उन्हें स्कूटर 1.09 लाख रुपये में मिलेगा। इसके बाद यानी 31 जुलाई से जो भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदेगा उसे इसके लिए 1.19 लाख रुपये चुकाने होंगे।

अगर आप भी OLA Electric का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर आसानी से इसे रिजर्व कर सकते हैं। इसके लिए आपको 999 रुपये की टोकन मनी देनी होगी और वेबसाइट पर जाकर आप इसे बुक कर सकते हैं।

OLA S1 Air की टॉप रेंज

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप या सर्टिफाइड रेंज 125 किमी बताई गई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 125 किलोमीटर की रेंज तय करेगा। इसके अलावा इस स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा बताई गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4 कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने नियॉन ग्रीन कलर के साथ एक वीडियो भी जारी किया है। इस स्कूटर में 34 लीटर का बूट स्पेस दिया जाएगा।

OLA S1 Air में हैं शानदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 800*480 है। स्कूटर के हेडलैंप और टेललैंप एलईडी के साथ आते हैं। स्कूटर इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइव के साथ आता है। स्कूटर 4.5 किलोवाट की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। इसकी बैटरी क्षमता 3 kWh है। 165 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button