मेरा पैसाव्यापार

Monday को कमाना चाहते हैं मुनाफा इन स्टॉक में है कमल का ट्रेंडिंग सेटअप

बाजार से अलग हटकर चलने वाले यह स्टॉक आपको सोमवार को अच्छा खासा प्रॉफिट दे सकते हैं आईए जानते हैं ऐसे कौन से स्टॉक है जो मंडे को आपको मालामाल कर सकते हैं।

पिछले हफ्ते शेयर मार्केट में बढ़त देखी गई है। पिछले हफ्ते की परफॉर्मेंस को देखते हुए सोमवार को बाजार में हरियाली रहने की संभावना बताई जा रही है।

सोमवार का दिन पॉजिटिव दिन शेयर मार्केट के लिए साबित हो सकता है हम आपके लिए कुछ ऐसे स्टॉक लेकर आए हैं जो मंडे को आपको अच्छा खासा लाभ भी दे सकते हैं। कुछ ऐसे स्टॉक है जो मार्केट से अलग ही चल चलते हैं। देखा गया था कि बीते शुक्रवार को इन स्टॉक में बढ़त थी कहां जा रहा है कि सोमवार को भी इनमें पद्धत की उम्मीद बनी हुई है आईए देखते हैं कि मंडे को कौन से ऐसे स्टॉक है जो आपको अच्छा खासा मुनाफा दे सकते हैं।

Uniroyal Ind

पीते शुक्रवार तक इस स्टॉक में पुलिस मोमेंट देखा गया है मंडे को भी इसमें पुलिस मोमेंट देखे जाने की संभावना जताई जा रही है। भाई इसमें नजर बनाए हुए हैं। ऊनी रॉयल इंडिया के शेयर में जिस तरीके से बीते शुक्रवार को तेजी थी और 20% बढ़ाने के बाद यह 32.28 रुपए पर भी बंद हुआ था।

Sanblue

बीते शुक्रवार को मार्केट बंद होने तक सेंन ब्लू के शेयर में अच्छी खासी बड़ा देखी गई थी यह स्टॉक 20% बढ़कर के 48.49 के लेवल पर बंद हुआ है मंडे को भी इस स्टॉक में पुलिस मोमेंट की उम्मीद लगाई जा रही है।

R & B Denims

आरएंडबी डेनिम्स के शेयरों में शुक्रवार को भारी उछाल देखने को मिला और 20% की बढ़त के बाद यह 200 रुपये पर कारोबार कर रहा था। 61.70 के स्तर पर बंद हुआ. इस शेयर में अब खरीदार हैं और इसका असर सोमवार के बाजार में भी देखने को मिल सकता है. इस शेयर में अच्छी खासी बढ़त देखने को मिल सकती है। खरीदारों ने स्टॉक में रुचि दिखाई है, यह दिलचस्प है लेकिन यह आगे भी जारी रह सकता है।

DocMode Health Tech

डॉकमॉड हेल्थकेयर टेक शुक्रवार को उच्च मांग वाले शेयरों में से एक था और खरीदारों ने अच्छे स्तर पर खरीदारी की। शुक्रवार को शेयर 184.10 रुपये पर बंद हुआ. सोमवार के बाजार में भी इस शेयर में अच्छी-खासी बढ़त दिखी.

BGR Energy Systems

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker