मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

भाजपा जिला संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ ने दिया पार्टी से स्तीफा लगाए ये बड़े आरोप

जैसे-जैसे एमपी विधानसभा चुनाव 2023 (MP VIDHANSABHA ELECTION 2023) नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे कटनी जिले की विजयराघवगढ़ विधानसभा में अफरा तफरी मच रही है. वैसे तो वर्तमान विधायक संजय पाठक ने विधानसभा में एक बड़ा धार्मिक आयोजन कर देश के नामी गिरामी संतों और विभूतियों को बुलाकर पूरे देश का ध्यान अपनी विधानसभा की ओर खीचा था. किसी नेता का कद पार्टी में छोटा हो या बड़ा हो लेकिन चुनावी साल में किसी का भी पार्टी छोड़ना किसी भी मायने में ठीक नही है.

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक घिर गए सपेरों से जानिए क्यों ?

विधायक जी भले की आलाकमान को यह बताकर संतुष्ट कर लें की सब कुछ ठीक चल रहा है लेकिन भाजपा के पुराने भाजपाई अगर वगावती सुर अपना लेंगे तो आने वाले चुनाव में सब कुछ पूरा का पूरा ठीक होगा यह कह पाना जरा कठिन होगा.

यह भी पढ़ें : MP कांग्रेस इन 66 सीटों पर जल्द करेगी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

भाजपा जिला संयोजक सहकारिताप्रकोष्ठ छेदीलाल पाण्डेय ने दिया भारतीय जनता पार्टी कि प्राथमिक सदस्यता से स्तीफा विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है शोसल मीडिया में स्तीफा पत्र तेजी से वायरल हो रहा है.

भाजपा जिला संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ ने दिया पार्टी से स्तीफा लगाए ये बड़े आरोप
Source : Khabarilal.net

यह भी पढ़ें : MP कांग्रेस इन 66 सीटों पर जल्द करेगी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

भाजपा नेता ने अपने पत्र में लिखा है

“अत्यंत भारी मन से मैं आपको ये जानकारी दे रहा हूँ की मैं छेदी लाल पांडेय, भारीतय जनता पार्टी में भाजपा की सदयस्ता इस मनोयोग से ली थी की भाजपा एक संस्कारित रीति नीति से चलने वाली पार्टी है।

मैंने सदयस्ता ग्रहण करने के उपरान्त बजरंग दल विश्व हिन्दू परिसद जैसे संगठन में जिले के दायित्व में रहते हुए संगठन के लिए कार्य किया। माननीय जिला अध्यक्ष श्री राम रतन पायल जी ने मुझे जिला कार्य समिति सदस्य एवं जिला संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ के महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी सौंपी, मैं और मेरा पूरा परिवार भाजपा में पूरी निष्ठां के साथ संगठन की मजबूती के लिए आज तक कार्य करता रहा।

जब जहा मुझे जो भी जिम्मेदारी मिली मैंने उसे निष्ठां पूर्वक पूरी करने की कोशिस की है,

किन्तु हमारे क्षेत्र में सता एवं संगठन में कुछ लोगो का एकाधिकार होने के कारण क्षेत्र का मूलभूत कार्यकर्ता हासिये में है माननीय जिससे सेकड़ो कार्य कर्ता की अंतर व्यथा है कि लगातार क्षेत्र में उपेक्षा एवं अपमान का दश सह रहे हैं. इसी कारण से मैं भारतीय जनता पार्टी की सदयस्ता से स्तीफा दे रहा हूँ.”

कटनी / नीरज तिवारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker