मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

दुष्कर्म की सजा काट कर आए आरोपी ने 5 वर्ष की नाबालिग को बनाया दरिंदगी का शिकार

शहर मानवता को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है, सतना शहर में रहने वाले एक 5 वर्षीया नाबालिग बच्ची दुष्कर्म का शिकार हुई है। उसके साथ यह घिनौनी घटना को अंजाम देने वाला हाल ही में दुष्कर्म के मामले में जेल से सजा काट कर निकला है।

सतना जिले के मैहर में मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले के बाद सतना शहर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर बच्ची को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे उच्च उपचार के लिए रीवा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया, सतना शहर में तालाब किनारे बने एक मंदिर के पास रहकर भिक्षाटन करने वाली एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

यह भी पढ़ें :  राजीमना करने के लिए किशोर को किया जा रहा था प्रताड़ित खा लिया जहर

पीड़िता की उम्र महज 5 वर्ष है। वह एक वृद्धा के साथ रहकर भिक्षाटन के जरिये जीवन यापन करती है। इस शर्मनाक घटना के आरोपी के तौर पर राकेश वर्मा (35) निवासी जीवन ज्योति कॉलोनी सतना का नाम सामने आया है। राकेश अभी हाल ही में दुष्कर्म के मामले में ही जेल से सजा काट कर बाहर आया है। बताया जाता है कि बुधवार की शाम लगभग साढ़े 5 बजे राकेश बहला फुसला कर बालिका को अपने साथ ले गया था।

यह भी पढ़ें :  खुशखबरी ! CM शिवराज छात्रों को साइकिल के लिए 4500,पेट्रोल स्कूटी के लिए 90 हजार और ई स्कूटी के लिए 1.20 लाख करेंगे ट्रांसफर

कुछ देर बाद वह लहूलुहान हालत में बालिका को गोद में लेकर जाता हुआ दिखाई पड़ा। इस वक्त तक स्थानीय लोगों की सूचना की तस्दीक के लिए सिटी कोतवाली पुलिस खेरमाई रोड तक पहुंच गई थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस आरोपी और बालिका को थाने ले आई जहां बालिका बेहोश हो गई। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले आई है जहां से उसे रीवा के संजय गांधी रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  भीम आर्मी ने आरक्षक पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप ऑडियो हुआ वायरल SP ने लाइन अटैच कर दिए जांच के आदेश

बच्ची की हालत को लेकर मीडिया को जानकारी देते हुए रीवा मेडिकल कॉलेज के डीन मनोज इंदुरकर ने बताया कि बच्ची की हालत में पहले से थोड़ा सुधार आया है कल ऑपरेशन नहीं हो पाया क्योंकि बच्ची का बी.पी. लो था बी.पी. कंट्रोल करने के लिए दवाई दी है अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट नॉर्मल है। लेकिन ब्लड में थोड़ा इन्फेक्शन है। रात में बच्ची अस्थिर थी इसलिए ऑपरेशन की टीम गई और लौट आई थी आज थोड़ा बच्ची स्थिर हुई है तो आज बच्ची का ऑपरेशन अब से थोड़ी देर में किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button