मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

कांग्रेस पार्षद सड़क पर उतर माँगने लगा भीख जानिए पूरा मामला

कांग्रेस पार्षदों का अनोखा प्रदर्शन... नगर निगम के सामने मांगी भीख... निगम के सामने किया प्रदर्शन... पार्षदों का आरोप कांग्रेस के वार्डों में नहीं हो रहा विकास कार्य...

खंडवा में आज कांग्रेस पार्षदों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम चौराहे पर भीख मांगकर पैसा इकट्ठा किया । पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम द्वारा उनके वार्ड में कोई विकास के कार्य नहीं हो रहे है। वार्ड के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नही मिला पा रही है। केवल भाजपा पार्षदों के वार्ड में काम हो रहे हैं कांग्रेस पार्षदों के वार्ड में कोई काम नहीं हो रहा है। इस तरह के आरोप कांग्रेस पार्षदों ने लगाए कांग्रेस पार्षदों के साथ निर्दलीय पार्षद भी धरना प्रदर्शन में शामिल हुए।

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने आरोप लगाया कि शहर में कोई विकास के कार्य ठप पड़े हैं। नगर निगम में पैसा नहीं है ऐसा निगम आयुक्त कांग्रेस के पार्षदों को कहते है। जबकि भाजपा के वार्डों में काम हो रहे हैं। कांग्रेस पार्षदों को अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । इसलिए आज सभी कांग्रेस और निर्दलीय पार्षदों ने मिलकर नगर निगम के सामने भीख मांग कर पैसा इकट्ठा कर दिया है ताकि वह उनके वार्डो में कुछ काम कर सके। क्योंकि निगम आयुक्त के पास जब भी कांग्रेस के पार्षद विकास काम को लेकर जाते हैं वह कहते हैं पैसा नहीं है। इसलिए आज हमने नगर निगम चौराहे पर भीख मांग कर पैसा इकट्ठा किया है यह पैसा निगम कोस में जमा कराया जाएगा ताकि शहर में कुछ विकास कार्य हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker